News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से
News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से
Share:

स्वामी के बिगड़े बोल- राहुल है नशेड़ी, डोप टेस्ट में हो जाएंगे फ़ैल:
भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी कांग्रेस के नेताओं पर एकाएक प्रहार कर रहे हैं. कल उन्होंने जहां कांग्रेस सांसद शशि थरूर को सुनंदा पुष्कर मामले में जमानत मिलने पर कहा था कि वे अब विदेश में जाकर अपनी गर्लफ्रैंड्स से नहीं मिल सकेंगे. वहीं अब उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा है कि राहुल का भी डोप टेस्ट होना चाहिए, वे कोकीन का नशा करते हैं. 

SC के फैसले के बाद केजरीवाल और अनिल बैजल की पहली मुलाकात:
शनिवार को दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट ने एक ऐतिहासिक फैसला सुनाया था, जो दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के विवाद से जुड़ा था. अब इस फैसले के बाद आज यानी शुक्रवार को दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पहली बार मिलने वाले है. इस मुलाकात से पहले ही केजरीवाल ने अनिल बैजल को एक पत्र लिखा है. 

बुराड़ी केस: इन पांच आत्माओं को मुक्ति दिलाना चाहता था ललित:
दिल्ली के बुराड़ी में 11 लोगों की डेथ मिस्ट्री में क्राइम ब्रांच को 2015 का एक रजिस्टर हाथ लगा है जिसको खंगालने के बाद क्राइम ब्रांच ने सर पकड़ लिया है. रोज के अजीबो-गरीब खुलासे के बीच कभी यह केस हत्या का लगता है तो कभी अन्धविश्वास के कारण आत्महत्या का. अब इस रजिस्टर के हिसाब भाटिया परिवार का ललित अपने पिता के अलावा अन्य 4 लोगों की आत्मा को मुक्ति दिलाना चाहता था.

रियल मेड्रिड से नाता तोड़ेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो:
फीफा वर्ल्ड कप 2018 अपना आधा सफर तय कर चूका है और इसी बीच खबर है कि स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना क्लब को छोड़कर इटली के जुवेंटस से जुड़ने कि सोच रहे है. खबर कि माने तो रियल मैड्रिड रोनाल्डो को लेकर जुवेंटस से मिले 10 करोड़ यूरो (88 मिलियन पाउंड, लगभग 801 करोड़ रुपये) ऑफर पर विचार कर रहा है.

आज ENGvsIND के बीच दूसरा टी-20:
भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज रात 10 बजे से कार्डिफ में खेला जाएगा. भारतीय टीम पहला मैच जीतकर आज सीरीज अपनी मुट्ठी में करना चाहेगी. वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड इस मैच में वापसी कर सीरीज बराबर करना चाहेगी. पिछले मैच की तरह इस मैच में भी कई रिकॉर्ड बनने की उम्मीद हैं. आइए डालते है आज बनने वाले कुछ रिकार्ड्स पर एक नजर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -