राजगढ़: टायर फटने के बाद अनियंत्रित होकर बस से टकराया सेना का ट्रक, 2 जवानों सहित 3 की मौत, कई घायल
राजगढ़: टायर फटने के बाद अनियंत्रित होकर बस से टकराया सेना का ट्रक, 2 जवानों सहित 3 की मौत, कई घायल
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश में पिछले दो दिनों में कई दर्दनाक सड़क हादसे हुए हैं। कल भोपाल में सड़क हादसे में छह लोगों की जान जाने के बाद राजगढ़ में एक और भीषण हादसा हुआ है. जिले के पीलूखेड़ी के पास एनएच-46 पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। सेना का एक ट्रक टायर फटने के कारण नियंत्रण खो बैठा और पास से गुजर रही यात्री बस और कार से टकरा गया। इस हादसे में सेना के दो जवानों समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। 

सड़क के बीचों-बीच दुर्घटना होने पर स्थानीय ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। उन्होंने बचावकर्मियों के पहुंचने से पहले बसों और ट्रक दोनों से लोगों को बाहर निकाला। पुलिस और एम्बुलेंस को भी सूचित किया गया और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को आगे के इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है। हालांकि, प्रशासन ने अभी तक मौतों की पुष्टि नहीं की है। हादसे के बाद मौके पर सेना के कई अधिकारी और भारी पुलिस बल तैनात किया गया। 

रिपोर्ट के मुताबिक, यात्रियों को लेकर भोपाल जा रही बस एनएच 46 पर जा रही थी, तभी ओसवाल फैक्ट्री के पास सेना के ट्रक का टायर फट गया, जिससे टक्कर हो गई। तीन बस यात्रियों और दो सेना के जवानों की मौके पर ही जान चली गई। आसपास के प्रत्यक्षदर्शियों ने हादसे की सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस सेवा को दी। घायलों को बस से निकाला गया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। दुखद बात ये है कि इस हादसे में ओसवाल फैक्ट्री में काम करने वाले एक कर्मचारी की भी जान चली गई. गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को उन्नत चिकित्सा उपचार के लिए भोपाल रेफर किया गया है।

'भारत द्वारा दिए गए विमान नहीं उड़ा सकते हमारे पायलट..', मालदीव के रक्षा मंत्री का बयान

पटना साहिब गुरूद्वारे में पीएम मोदी ने टेका माथा, चुनावी रैलियों से पहले की प्रार्थना और लंगर सेवा

बंगाल: INDIA गठबंधन के दो गुटों में लड़ाई, TMC कार्यकर्ता की हत्या का आरोप CPIM पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -