दो हॉट बॉलीवुड अभिनेत्रियों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं ये इंडियन बिजनेसमैन
दो हॉट बॉलीवुड अभिनेत्रियों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं ये इंडियन बिजनेसमैन
Share:

बॉलीवुड में किए जाने वाले अफेयर्स की बात की जाए तो ऐसे ना जाने कितने ही अफेयर रहें हैं जिनके बारे में कोई जानता भी हैं और कोई नहीं भी. उन्ही में से आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे इंडियन बिजनेसमैन की जिसने बॉलीवुड की दो बहुत ही बोल्ड और लोकप्रिय अभिनेत्रियों को डेट किया लेकिन दोनों से शादी नहीं की. जी हम बात कर रहे हैं बिजनेसमैन Ness Wadia की, जो एक जाना-माना नाम हैं. नेस Bombay Burmah Trading Corporation के Managing Director हैं और साथ ही वे Indian Premier League cricket team Kings XI Punjab के co-owner भी हैं. नेस सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में तब आए थे जब उनका अफेयर बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री अमीषा पटेल से रहा था.

अमीषा और नेस ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया और कई बार ये पब्लिक में एक-दूजे को किस करते हुए भी दिखाई दिए, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल ना सका. अमीषा और नेस ने शादी भी नहीं की और दोनों अब भी सिंगल हैं. वहीं अब बात करे दूसरी अभिनेत्री की तो उनका नाम हैं बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल और लाखो दिलो की धड़कन रही प्रीति जिंटा.

प्रीति को नेस ने काफी समय तक डेट किया और दोनों हर समय साथ ही स्पॉट किए गए, लेकिन दोनों ने शादी नहीं की. आप सभी ने इन दोनों की प्रेम कहानी के किस्से सुने ही होंगे. नेस और प्रीति का अफेयर 2005 में शुरू हुआ और उसके बाद ऐसा लग रहा था मानो दोनों एक-दूजे के लिए ही बने हैं और जल्द ही शादी करेंगे.

साल 2009 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया और अलग हो गए. अब प्रीति जिंटा शादी कर चुकी हैं और उनके पति का नाम Gene Goodenough हैं. प्रीति ने Gene से 2016 में शादी की और अब अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

Race 3 : जैकलीन को लगी चोट, फिल्म का बदला क्लाइमेक्स

इस अभिनेता की प्रेमकहानी में पिता बन गए थे विलेन

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनेंगी तेलगु अभिनेता की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -