बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनेंगी तेलगु अभिनेता की पत्नी
बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनेंगी तेलगु अभिनेता की पत्नी
Share:

तेलगु अभिनेता NTR यानी नन्दमूरी तारक रामाराव पर एक बायोपिक बनने जा रही है. फिल्म की शुरुआत लगभग हो चुकी है वहीँ इस फिल्म के लिए एक अभिनेत्री की तलाश थी जो फिल्म में NTR की पत्नी की भूमिका निभा सके. इस पर सबसे पहले नाम आया था विद्या बालन का जो नन्दमूरी की पत्नी का रोल कर सकती हैं. उस समय इस बात को तय नहीं किया गया था लेकिन अब खबर आयी है कि फिल्म के लिए निर्माता ने विद्या बालन को फाइनल कर दिया है.

बता दें, फिल्म में विद्या बालन NTR की पत्नी Basavatarakam के किरदार निभाएंगी. काफी समय खोज के बाद विद्या बालन को इसके लिए तैयार किया गया है. वहीँ विद्या बालन भी इस रोल के लिए हामी भर चुकी हैं. फिल्म की सारी तैयारी हो चुकी हैं और नंदमुरी बालकृष्ण 29 मार्च को इस फिल्म को लॉन्च करेंगे. इस बात की जानकारी बालकृष्ण ने दी थी कि फिल्म की लॉन्चिंग उनके जन्मदिन पर होगी. वहीँ बालकृष्ण अपने पिता पर बन रही इस फिल्म को यादगार बनाने लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

फिल्म को तेजा डायरेक्ट कर रहे हैं और जूनियर एनटीआर फिल्म में कई तरह के रूप रखेंगे जो उनके पिता की हर छवि को बताएँगे. बता दें, दर्शक NTR के बचपन से लेकर राजनीती और लक्ष्मी पार्वती के साथ रिश्ते तक की पूरी कहानी जानना चाहेंगे. NTR के काफी फैन हैं और उनके बाद उनके बेटे जूनियर NTR को काफी पसंद किया जाता है. NTR आंध्रप्रदेश के मुख्य मंत्री रह चुके हैं और इन्ही के जीवन पर ये फिल्म बनने जा रही है जिसमें बालकृष्ण इसमें लीड रोल निभाएंगे और उनकी पत्नी बनने वाली है विद्या बालन.

केमिकल के पानी से हुआ ऐसा हाल, फिर भी बना सफल अभिनेता

एडल्ट स्टार बनेंगी ऋचा चड्ढा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -