इस अभिनेता की प्रेमकहानी में पिता बन गए थे विलेन
इस अभिनेता की प्रेमकहानी में पिता बन गए थे विलेन
Share:

बॉलीवुड के कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने प्यार तो किया लेकिन शादी नहीं कर पाए, फिर हम उनमे अमिताभ और रेखा का नाम ले या फिर जूनियर बच्चन और करिश्मा कपूर का. कई ऐसी प्रेमकहानियां रही हैं बॉलीवुड में जो पूरी नहीं हो पाई. इन्ही में एक प्रेमकहानी रही थीं धर्मेंद्र पाजी के बेटे बॉबी देओल और नीलम कोठारी की. जी हाँ, आप सभी को शायद ही पता हो कि बॉबी देओल और नीलम एक-दूजे को बहुत प्यार करते थे लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई. बॉबी और नीलम की प्रेमकहानी के चर्चे पुरे बॉलीवुड में कई समय तक हुए थे लेकिन दोनों शादी के बंधन में बंधते-बंधते रह गए. दरअसल में दोनों की शादी ना होने की वजह बॉबी देओल के पिता यानी की धर्मेंद्र को बताया जाता हैं.

दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन धर्मेंद्र को ये मंजूर ना था. धर्मेंद्र बॉबी और नीलम की प्रेमकहानी में विलेन के रूप में सामने आए और उन्होंने दोनों की शादी नहीं होने दी. धर्मेंद्र को नीलम के अभिनेत्री होने से परेशानी थीं क्योंकि वो ये नहीं चाहते थे कि उनके दोनों बेटे बॉबी देओल और सनी देओल किसी भी अभिनेत्री से शादी करें.

इस वजह से धर्मेंद्र ने बॉबी और नीलम के प्यार को परवान नहीं चढ़ने दिया. आज नीलम टीवी एक्टर समीर सोनी की पत्नी हैं और वहीं बॉबी देओल ने तान्या देओल से शादी की हैं जो एक furniture and interior decor हैं. बॉबी और नीलम की प्रेमकहानी हूबहू एक फिल्म की तरह रहीं, जिसमे लड़के के पिता विलेन के किरदार में नज़र आए और दोनों की शादी आपस में ना होकर किसी और से हो गई.

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री बनेंगी तेलगु अभिनेता की पत्नी

इस फिल्म में फिर देखेगी श्रद्धा और सिद्धार्थ की जोड़ी

Cannes फिल्म फेस्टिवल में फ़िल्मी सितारे नहीं कर पाएंगे ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -