फेमिना मैगजीन के कवर पर दिखा नेहा धूपिया को बोल्ड लुक
फेमिना मैगजीन के कवर पर दिखा नेहा धूपिया को बोल्ड लुक
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री नेहा धूपिया ने हाल ही में एक बहुत ही हॉट और सेक्सी फोटोशूट करवाया हैं जो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं. इस फोटोशूट में नेहा का बहुत ही बोल्ड अंदाज नजर आया हैं. आप सभी को बता दें कि यह फोटोशुट उन्होंने Femina Magazine के लिए करवाया हैं और उसके कवर की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेयर भी किया हैं. इस तस्वीर में वे ऑरेंज रंग के एक स्टाइलिश कम्बल से अपने बदन को छुपाती नजर आई हैं. काफी समय बाद नेहा की इतना बोल्ड लुक सबके सामने आया हैं.

आप सभी को बता दें कि इसके पहले नेहा Fablook magazine के लिए भी फोटोशूट करवा चुकी हैं और उसे लेकर भी वे काफी सुर्ख़ियों में रही थी. अपने हर फोटोशूट में नेहा बोल्ड ही नजर आती हैं.

नेहा की उम्र 37 साल हो चुकी हैं लेकिन उनकी बोल्डनेस में कोई कमी नहीं आई हैं. नेहा कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं जैसे - क्या कूल हैं हम, सिंह इस किंग, शूटआउट एट लोखंडवाला, चुप चुपके, जुली, क़यामत, मिथ्या, दे दाना दन आदि.

इन दिनों नेहा टीवी शो ‘BFFs विद वोग’ में नजर आती हैं इस शो में वे होस्ट हैं और आए दिन बड़े-बड़े स्टार्स से सवाल-जवाब करते नजर आती हैं. इन दिनों नेहा किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं ना ही उनके पास कोई फिल्म हैं वे मैगजीन और टीवी पर ही अपने जलवे दिखाने में व्यस्त हैं.

पोर्न इंडस्ट्री में ऐसे मिला था सनी लियोनी को काम

ताया के साथ काम करने को लेकर अभय ने ज़ाहिर किया डर

बिकिनी में बेहद बोल्ड लुक में नजर आई अनुष्का, विराट भी देखकर हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -