ताया के साथ काम करने को लेकर अभय ने ज़ाहिर किया डर
ताया के साथ काम करने को लेकर अभय ने ज़ाहिर किया डर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल एक जाने माने एक्टर हैं, जिन्हे अपने उम्दा अभिनय के लिए पहचाना जाता है. अभय ने बॉलीवुड में बहुत ही चुनिंदा फिल्में की हैं, लेकिन फिल्मों में अक्सर उनके अभिनय की तारीफें हुई हैं. हाल ही में अभय ने अपनी आगामी मूवी 'नानू की जानू' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने परिवार के सदस्यों के साथ काम करने को लेकर एक बयान दिया है. अभय ने बताया कि, वह चाहते हैं कि वह अपने घर के सदस्यों के साथ काम करें, लेकिन वह अपने ताया मतलब धर्मेंद्र के साथ काम करने में कम्फर्टेबल नहीं हो पाते.

अभय ने बताया कि अगर उन्हें अपने भाइयों सनी देओल, बॉबी देओल और ताया धर्मेंद्र के साथ काम करने का मौका मिला तो वह पूरी लगन के साथ स्क्रिप्ट को पढ़ेंगे. अभय ने कहा कि, "मैं अपने परिवार के साथ जरूर काम करना चाहूंगा. आपको पता है कि मैं कितना सोच-समझकर फिल्मों का चयन करता हूं." अभय ने आगे अपने बयान में कहा कि अच्छी पटकथा मिलते ही, वह उसे पढ़कर अपने परिवार वालों के साथ काम करेंगे.

परिवार वालों के साथ काम करने की इच्छा को लेकर अभय ने कहा कि, "मुझे नहीं पता कि कैसे मैं अपने भाईयों और ताया (धर्मेंद्र) के सामने किसी और की तरह पेश आऊंगा. किसी और की तरह पेश आना... मेरे लिए यह सोचना भी मुश्किल है. अगर मुझे ताया के साथ कठोर होना पड़ा... मेरे मैं तो उनके आगे अभिनय करने की भी हिम्मत नहीं है. यह मेरा एक निजी भय है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभय की आनेवाली फिल्म 'नानू की जानू' 20 अप्रैल को पर्दों पर दिखाई जाएगी जिसमें मुख्य भूमिका में पत्रलेखा नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिकिनी में बेहद बोल्ड लुक में नजर आई अनुष्का, विराट भी देखकर हुए हैरान

इस दिन रिलीज़ होगा रेस 3 का ट्रेलर

इस तस्वीर की वजह से ट्रोल हुई किम कार्दशियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -