माँ चन्द्रघंटा की कृपा से आज मिथुन के साथ यह 2 राशियाँ भी रहेंगी भाग्यशाली, होगा धन लाभ

Oct 12 2018 11:00 AM
माँ चन्द्रघंटा की कृपा से आज मिथुन के साथ यह 2 राशियाँ भी रहेंगी भाग्यशाली, होगा धन लाभ

आप सभी को बता दें कि आज नवरात्रि का तीसरा दिन हैं और तीसरे दिन माँ चंद्रघंटा की विशेष कृपा इन राशियों को प्राप्त होगी. जी हाँ, और उससे इन राशियों को कई प्रकार के लाभ होने वाले हैं. अब अगर आप भी उन राशियों के बारे में जानना चाहते हैं तो आइए जानते हैं.

मिथुन राशि - आज इस राशि के जातको के जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली बढ़ेगी, और इनका अच्छा समय शुरू होने वाला है. आज आपका प्रत्येक काम तरक्की करेगा‌ इससे आपको बहुत अधिक धन लाभ होगा. आज आपके जीवन में आनंद के नए स्रोत बनेंगे साथ ही किसी भी काम में निवेश करने से बहुत फायदा होगा. आज आपकी पार्टनरशिप फायदेमंद रहेगी.


सिंह राशि - आज नौकरीपेशा व्यक्तियों को बड़ा प्रमोशन होगा और वेतनवृद्धि हासिल होगी. आज आपको शुरुआत में जरूर कुछ दिक्कत महसूस हो सकती है लेकिन यह बदलाव आपके लिए अत्यंत शुभ साबित होने वाला है. आज आपके माता पिता के आशीर्वाद से व्यापार में वृद्धि होगी और आपकी किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. उस अनजान व्यक्ति से आपको फायदा होगा.


धनु राशि - आज आपको आय प्राप्ति के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा साथ ही आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. आज आपको लंबी दूरी की यात्रा पर जाना हो सकता है और आज आप अपने सभी कार्यों में सफल हो सकते हैं.

नवरात्रि के तीसरे दिन करें इस मंत्र का जाप, हर काम होगा पूरा

नमाज के साथ-साथ शिवजी और दुर्गा माता की भी पूजा करता है ये मुस्लिम

VIDEO : माता रानी के दर्शन करने पहुंची सैफ की बेटी