नमस्ते इंग्लैंड का फर्स्ट लुक हुआ वायरल
नमस्ते इंग्लैंड का फर्स्ट लुक हुआ वायरल
Share:

इन दिनों अर्जुन कपूर और परिणीति काफी सुर्ख़ियों में है दोनों ही अभी हाल ही में अमृतसर गए थे जहाँ पर दोनों गोल्डन टेम्पल में भी गए थे। खबर है कि वहां दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म Namaste England की शूटिंग के लिए गए थे। अब अभी हाल ही में इस फिल्म का पहला लुक वायरल हो रहा है जो बहुत ही शानदार है। आप सभी को बता दें की ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में परिणीति और अर्जुन नजर आने वाले है जो दोनों ही फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कर चुके है। परिणीति ने अभी हाल ही में फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा, "NAMASTE ENGLAND! Cant control my excitement @arjunk26 @SanjanaBatra @artinayar #AshniShah."

आपको बता दें कि दोनों इसके पहले संदीप और पिंकी फरार है कि शूटिंग में व्यस्त थे दोनों इस फिल्म में भी साथ में नजर आने वाले है। वहीं अर्जुन ने एक तस्वीर ट्वीटर पर शेयर कर लिखा है Me and Parineeti are back !!! Time to fly with us on this wonderful journey from Punjab to England !!! 7th December 2018. #NamasteEngland@NamasteEngFilm @ParineetiChopra @RelianceEnt @PenMovies#VipulAmrutlalShah @jayantilalgada @sonymusicindia #BlockbusterMovieEntertainers

यह तस्वीर फिल्म का फर्स्ट लुक है जो वाकई में बहुत ही शानदार है। नमस्ते इंग्लैंड को पंजाब और कनाडा में शूट किया जाएगा साथ ही इसकी शूटिंग बांग्लादेश, बेल्जियम के ब्रसेल्स, लंदन और मुंबई में भी की जाएगी।

शादी का खर्च उठाने में समर्थ नहीं भाईजान, इसलिए नहीं कर रहें शादी

अर्जुन कपूर ने शेयर की अपनी भाभी के स्वागत की तस्वीर

Birthday Special : अपने नाम के साथ माँ का नाम क्यों जोड़ते है भंसाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -