मां ने की थी अभिजीत की हत्या, भेजा गया ​न्यायिक हिरासत में
मां ने की थी अभिजीत की हत्या, भेजा गया ​न्यायिक हिरासत में
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। इस मामले की जांच कर रही लखनऊ पुलिस ने पहले अभिजीत की मां मीरा यादव से पूछताछ की थी और फिर इसके बाद सोमवार सुबह मां को बेटे की हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। यहां बता दें​ कि मीरा यादव को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया है और पुलिस के अनुसार अभिजीत की मां ने ये स्वीकार किया है कि उसकी हत्‍या उन्होने ही की है। 

बिग बी ने साइन की अनुराग बासु की फिल्म, जूनियर बच्चन भी आ सकते हैं नज़र

बताया जा रहा है कि अभिजीत की मौत को पहले परिवारजन प्राकृतिक बता रहे थे लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या होना पाया गया जिसके आधार पर परिवारवालों से पूछताछ की गई थी। इस पूरे मामले की जानकारी लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा दी गई है। जिसके अनुसार अभिजीत नशे का आदि था और रोज शराब पीकर मां मीरा देवी के साथ गाली-गलौच व अभद्रता करता था। इसके अलावा रविवार रात भी वह शराब पीकर आया और मीरा देवी से गाली-गलौच करने लगा और फिर मां बेटे के बीच झगड़ा भी हुआ था।

दिल्ली : पेट्रोल पंपों की हड़ताल पर बोले सीएम केजरीवाल- ये बीजेपी की साजिश है

  

गौरतलब है कि अभिजीत की मौत पर पुलिस को घरवालों पर ही संदेह हुआ था और पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस का शक यकीन में बदल गया। वहीं फॉरेंसिक टीम को अभिजीत के बिस्तर के आसपास कई संदिग्ध सामान मिले। जिसके आधार पर पुलिस ने इस पूरे मामले की गुत्थी को आखिरकार सुलझा ​ही लिया। इस मामले में मुख्य आरोपी मीरा देवी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 


खबरें और भी   

शोषण के आरोप के बाद फिल्म को पूरा करने लौटे विकास बहल

रणवीर-दीपिका की शादी पर प्रियंका ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

चार सालों में भारत में 60 फीसदी बढ़े हैं करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -