मोदी का महामंथन आज , बीजेपी के सीएम /डिप्टी सीएम होंगे शामिल
मोदी का महामंथन आज , बीजेपी के सीएम /डिप्टी सीएम होंगे शामिल
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपनी पार्टी के राज्य प्रमुखों के साथ महामंथन कर योजनाओं की प्रगति और क्रियान्वयन पर चर्चा करेंगे.इसके अलावा अगले माह राज्यसभा की 58 सीटों के चुनाव पर चर्चा संभावित है.

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में आज शाम को भाजपा के नए केंद्रीय कार्यालय में होने वाले इस महामंथन में भाजपा ने पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों एवं उपमुख्यमंत्रियों के साथ केंद्र एवं राज्य सरकार की विकास एवं गरीब कल्याण की योजनाओं की प्रगति और उनके बेहतर क्रियान्वयन सुनिश्चित करने तथा केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का अधिकतम लाभ राज्य के गांव, गरीब, किसान, दलित, शोषित, आदिवासी, युवा एवं महिलाओं तक कैसे पहुंचे, इस पर चिंतन किया जाएगा.इस बैठक में वरिष्ठ केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे.

आपको बता दें कि अगले माह राज्यसभा की 58 सीटों के चुनाव हैं.इसे लेकर भी इस बैठक में चर्चा कर रणनीति पर विचार किया जाएगा. सच तो यह है कि मोदी सरकार अपने चार साल पूरे होने के बाद चुनावी तैयारियों में जुट गई है .चिंता का विषय यह है कि सरकार की गरीब कल्याण संबंधी सामाजिक विकास की योजनाएं ज़मीन पर दिखाई नहीं दे रही है.जबकि 19 राज्यों में पार्टी की सरकार है. विकास का नारा देने वाली मोदी सरकार को अपनी योजनाओं को लागू करने के लिए इसे और भी सघन प्रयास करने होंगे, जिसमें संगठन की भूमिका अहम होगी .

 यह  भी  देखें  

कांग्रेस -भाजपा पर लाल -पीले हुए अन्ना

एमपी के दोनों उप चुनाव में कांग्रेस आगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -