नाबालिग लड़के ने किया बच्ची से रेप
नाबालिग लड़के ने किया बच्ची से रेप
Share:

उत्तरप्रदेश: उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान एक नाबालिग  लड़के ने एक 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था. जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने इस घटना के दूसरे दिन ही गिरफ्तार कर लिया था. यहाँ के अलीगढ़ में 12 साल की बच्ची देवी जागरण के दौरान  'मां दुर्गा' बनी थी उसी के साथ एक लड़का  'शेर' का किरदार निभा रहा था जिसने इस घटना को अंजाम दिया. 

एसएसपी के मुताबिक देवी जागरण में 12 साल की बच्ची को 'मां दुर्गा' के रूप में सजाया गया और एक नाबालिग लड़के को 'शेर' का किरदार निभाने के लिए तैयार किया गया. जब मां दुर्गा की झांकी समाप्त हुई तो, तब शेर का किरदार निभाने वाला नाबालिग लड़का बच्ची को दूसरी झांकी के लिए तैयार करने के बहाने दूसरे घर में ले गया और उसके साथ रेप किया.

इस मामले की जांच कर रहे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल में रविवार रात एक सरकारी कर्मचारी ने अपने घर में देवी जागरण कार्यक्रम आयोजित किया था. इस कार्यक्रम में क्वार्सी क्षेत्र से उसका भाई अपनी पत्नी, बेटे और 12 साल की बेटी के साथ शिरकत करने आया हुआ था. आरोपी नाबालिग को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

नौकरी हासिल करने के लिए दी बेटे ने पिता की सुपारी

कोलकाता: 20 टन कुत्ते बिल्लियों का मांस जब्त

नोएडा में कैब ड्राइवर ने दिया गैंगरेप को अंजाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -