तो क्या इस साल होगी मिथुन दा के बेटे की शादी
तो क्या इस साल होगी मिथुन दा के बेटे की शादी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार 'डिस्को डांसर' मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आते हैं, लेकिन आप सभी उन्हें पिछले कई सालों से जी टीवी के रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज के रूप में देख रहें होंगे. मिथुन बॉलीवुड के दादा कहें जाते हैं लेकिन उनके बेटे उनकी तरह नहीं बन पाए. मिथुन दा के बेटे का नाम मिमोह हैं लेकिन ये उनका असली नाम नहीं हैं बल्कि उनका असली नाम महाक्षय चक्रवर्ती हैं.

महाक्षय की उम्र 33 साल हैं और खबर है कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. खबर है कि मिमोह के लिए लड़की उनके माता-पिता ने ढूंढी हैं और उनकी अरेंज मैरिज हो रहीं हैं. मिमोह की शादी जिसके साथ होने वाली हैं उस लड़की के बारे में हाल ही में कुछ खबरे हाथ लगी हैं. जी दरअसल में मिथुन दा की होने वाली बहु एक बिजनेस फैमिली से हैं और वो एक हफ्ते पहले ही मिथुन दा के घर पूजा में शामिल हुई थी. पूजा के वक्त ही दोनों परिवार में शादी को लेकर बातें हुई थी और रिश्ता तय हुआ था.

मिमोह अपनी शादी और सगाई की रस्मो को निजी रखना चाहते हैं वे नहीं चाहते हैं कि ये पब्लिक के सामने आए. शादी की अभी तक कोई तारीख फिक्स नहीं हुई हैं लेकिन कहा जा रहा है कि शादी इसी साल हो जाएगी. मिमोह को आप सभी ने बॉलीवुड की तीन या चार फिल्मों में ही देखा होगा, क्योंकि इनका सिक्का बॉलीवुड में चल नहीं पाया. इन दिनों मिमोह टीवी शो 'गामा' में नजर आ रहे हैं. मिमोह को सबसे ज्यादा चर्चाओं में तब देखा गया था जब वे एक पोर्न स्टार के साथ दिखाई दिए थे. खबर ये थी कि वे जिस पोर्न स्टार के साथ थे उसका नाम केटन क्रॉस था. अब सभी को जल्द ही मिमोह की शादी का इंतज़ार हैं.

Unwanted : सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

इस मामले में प्रियंका को पछाड़कर नम्बर वन पर आई दीपिका

RAID : इस मामले में अक्षय से आगे निकले अजय, 4 दिन में कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -