'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से दया बेन की छुट्टी, यह है वजह
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से दया बेन की छुट्टी, यह है वजह
Share:

देश के कोने-कोने में देखा जाने वाला सब टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की मुख्य अदाकारा दयाबेन यानि दिशा वकानी को जल्द ही शो से छुट्टी मिलने वाली है. दयाबेन द्वारा शो छोड़े जाने को लेकर एक बहुत ही दिलचस्प कारण सामने आया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दिशा वकानी इस समय अपनी बेटी की परवरिश में व्यस्त है, और वह इसलिए शो से छुट्टी ले रही है. वहीं मेकर्स ने यह कहा था कि, दया बेन मार्च में शो में वापसी कर सकती हैं. लेकिन, दया बेन अभी तक शो से दूर ही है. 

ख़बरों की माने तो दिशा मैटरनिटी लीव की वजह से कई महीने से शो से गायब है. मेकर्स ने बताया है कि, दिशा वकानी ने शो के लिए अंतिम बार सितम्बर 2017 में शूट किया था. इसके बाद दिशा वकानी ने शो के लिए अभी तक शूट नही किया है. दिशा वकानी अपनी निजी जिंदगी में काफी व्यस्त है, वह अपनी बच्ची को समय देना चाहती है, और फिलहाल दया बेन की शो में वापसी को लेकर कोई उम्मीद नहीं दिख रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दे कि, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के जरिये लाखों दिलों पर राज करने वाली दया बेन यानि दिशा वकानी ने मुम्बई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से साल 2015 में शादी की थी. जहां गत वर्ष दोनों नवम्बर में एक बेटी के माता-पिता बने थे. बता दे कि, दया बेन ने अपने अनोखे अंदाज और अनोखी डायलॉग डिलीवरी से काफी प्रसिद्धि पाई है. 

फिर हॉट अंदाज़ में नज़र आयीं किन्नर बहु..

कपिल शर्मा के शो में 'रेड' मारेंगे अजय देवगन

सबको हंसाने आ रहे हैं 'श्रीमान श्रीमती फिर से'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -