महबूबा मुफ्ती ने बताया नीतीश को सबसे पवित्र राजनेता
महबूबा मुफ्ती ने बताया नीतीश को सबसे पवित्र राजनेता
Share:

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सम्मान बिहार की जनता ही नहीं वरन उनके समकक्ष राजनेता भी करते है. अपने उत्तम कार्यो और विकास विज़न के दम पर बिहार को आगे बढ़ाने वाले नीतीश विपक्ष की नज़र में भी उतने ही सम्मानीय है. समीक्षा यात्रा के जरिये बिहार के हर जिले को विकास की सौगात देने वाले नीतीश की तारीफ करने वालो में जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती भी शामिल है.

बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने नीतीश कुमार को पत्र लिखकर कहा कि देश में राजनीतिक और सार्वजनिक जीवन की पवित्रता में आपसे श्रेष्ठ ओर कोई नहीं जिसे ''प्रथम मुफ्ती अवॉर्ड फॉर प्रोबिटी इन पॉलिटिक्स एंड पब्लिक लाइफ'' का यह पुरस्कार दिया जाए. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को जम्मू कश्मीर जाएंगे. उन्हें प्रथम मुफ्ती अवॉर्ड फॉर प्रोबिटी इन पॉलिटिक्स एंड पब्लिक लाइफ से सम्मानित किया जाएगा.

 

गौरतलब है कि विकास ले पथ पर बिहार को अग्रसर करने वाले नीतीश कुमार राज्य की मुलभुत जरूरतों के साथ-साथ रोजगार, शिक्षा, कृषि, और उद्योगों पर भी कई योजनाओ के साथ आगे बड़ रहे है. अपनी यात्रा के दौरान वो अपने सात संकल्पो को दोहराना नहीं भूलते और नारीसम्मान. शराब बंदी. दहेज़ के खिलाफ समाज में जागरूकता उनके प्रमुख उद्देश्य बन गए है. उन्हें जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व वाली जेएंडके पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से पार्टी के संस्थापक मुफ्ती मुहम्मद सईद की याद में जम्मू कश्मीर के राज्यपाल द्वारा यह पुरस्कार दिया जाएगा.

समीक्षा यात्रा सुपौल पहुंची विकास के लिए मंजूर हुए 304 करोड़

बिहार में समीक्षा उपाय एक्शन और नीतीश कुमार

विकास और क्रियान्वन का पर्याय बनी नीतीश कुमार की समीक्षा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -