समीक्षा यात्रा सुपौल पहुंची विकास के लिए मंजूर हुए 304 करोड़
समीक्षा यात्रा सुपौल पहुंची विकास के लिए मंजूर हुए 304 करोड़
Share:

पटना : ठण्ड के बावजूद न बिहार की जनता रुक रही है न बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार . मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा के तीसरे चरण के दूसरे दिन आज सुपौल जिले के राघोपुर प्रखंड के राघोपुर गांव पंचायत के विकास कार्यो का जायजा लिया गया. वार्ड-वार्ड जाकर भ्रमण कर सात निश्चय व अन्य सरकारी योजनाओं के तहत विकास कार्यों का जायजा लिया जा रहा है . मंच से ही मुख्यमंत्री ने रिमोट के जरिये 304 करोड़ रूपये की लागत वाली 198 योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

राघोपुर गांव में मुख्यमंत्री को ग्रामीणों ने पाग और माला पहना कर गर्मजोशी से स्वागत किया. अमही टोला में राष्ट्रीय ग्रामीण पेयजल निश्चय योजना के अंतर्गत लोक स्वास्थ्य प्रमंडल सुपौल के अधीन निर्मित 36.91 लाख रूपये की लागत से जलापूर्ति योजना का उद्घाटन रिबन काट कर एवं शिलापट्ट का अनावरण कर मुख्यमंत्री ने किया.

राघोपुर पंचायत के वार्ड संख्या 4 के महादलित टोला में आंगलबड़ी केंद्र पर आरोग्य उत्सव के मौके पर लगे स्टाल का अवलोकन कर पूरी जानकारी मुख्यमंत्री ने ली. राघोपुर में नंदी जीविका महिला ग्राम संगठन से जुडी महिलाओं से मुलाकात कर मुख्यमंत्री ने बाल विवाह और दहेज़ प्रथा के खिलाफ लोगों को जागृत करने का आग्रह किया.

विकास और क्रियान्वन का पर्याय बनी नीतीश कुमार की समीक्षा

नीतीश कुमार ने दी मधेपुरा को 621 करोड़ की योजनाए

नीतीश की समीक्षा : जनमत हमारे साथ है, शिकायतों पर पुलिस क्विक रिस्पॉन्स करे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -