May I Come In Madam की मेडम ने दिखाया किलर अवतार
May I Come In Madam की मेडम ने दिखाया किलर अवतार
Share:

टीवी पर मैडम के नाम से मशहूर नेहा पेंडसे को तो आप सभी जानते ही है। नेहा टीवी शो कैप्टन हाउस, पड़ोसन, हसरते, मीठी मीठी बातें, पिम्पल पान, भाग्यलक्ष्मी, मे आई कम इन मेडम, कॉमेडी दंगल में नजर आ चुकी है।

नेहा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी शो "May I Come In Madam" से मिली जो वाकई में काफी पॉपुलर शो है। इस शो की वजह से आए दिन नेहा की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रहीं है।

नेहा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव पाई जाती है और इंस्टाग्राम पर इनके 498k followers है जो इन्हे बहुत पसंद करते है। टीवी शो में हॉट नजर आने वाली मेडम उर्फ़ नेहा रियल लाइफ में भी बेहद ही हॉट और ग्लैमरस है।

अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर इन्होने लिखा है अंदाज से न नापिये किसी इंसान के हसती को, ठहरे हुए दरिया अक्सर गहरे हुआ करते हैं. #mood #sombre #deep

इस तस्वीर में वे पिंक गाउन में नजर आ रहीं है और लेटी हुई है। इसी के साथ उन्होंने और भी कई तस्वीरें शेयर की है जो बेहद ही लाजवाब और सेक्सी है। नेहा ने एक तस्वीर बेहद ही हॉट अंदाज में शेयर की है और लिखा है That thin line falling between what you see and what you want to see, determines the impact!!! ~Rachel walchin

इस तस्वीर में वे बिकनी में टोपी लगाए हुए नजर आ रहीं है।

बिग बॉस 11 के ये लव बर्ड डूब चुके हैं प्यार में

मनमुटाव होने के बावजूद पार्टी में अपने पति के साथ दिखी श्वेता

गणतंत्र दिवस पर टीवी एक्टर्स ने शेयर की अपने मन की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -