टीवी का ये फेमस एक्टर करने जा रहा है शादी
टीवी का ये फेमस एक्टर करने जा रहा है शादी
Share:

टीवी एक्टर नमन शॉ के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है, बता दे कि नमन शॉ गर्लफ्रेंड नेहा मिश्रा से 23 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं, 4 जून को दोनों का रोका हुआ था और 23 नवंबर को कोलकाता में शादी का समारोह रखा गया है ख़ास बात यह है कि उन्होंने शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है. उन्होंने इस शूट की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.

साथ ही उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ये मेरी आँखे झुकी हुई, ये तेरा चेहरा खिला खिला,बड़ी किस्मत वाली है तू, तुझे पति मेरे जैसा मिला.

उन्होंने एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'Offer valid till stock lasts. इसके अलावा नमन ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'Holding on to you, because you’ve held me together'. बता दे कि उनके ये फोटो फोटोग्राफर सचिन कुमार ने क्लिक किए हैं.

अगर बात करे नमन के बारे में तो उन्होंने टीवी सीरियल 'कसम से' (2006) से डेब्यू किया था. इसके अलावा वे 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (2006), 'कसौटी जिंदगी की' (2008), 'कहे ना कहे' (2008), 'जीत जाएंगे हम' (2009) सहित अन्य शो में काम किया है.

ये भी पढ़े

करणी सेना ने दी दीपिका को खुलेआम धमकी, कहा- शूर्पणखा की तरह नाक काट देंगे

कपिल शर्मा ने दिया सरप्राइज, ‘फिरंगी’ में नजर आएंगे उनके करीबी

पोती आराध्या के बर्थडे पर बिग बी ने साझा की ये तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -