मुबई अग्निकांड: कई टीवी चैनलों के प्रसारण बंद

मुबई : मुबई में लोअर परेल क्षेत्र के कमला मिल कंपाउंड गुरूवार की मध्य रात्री में भीषण आग लग गई थी . आग इतनी तेज थी कि कम्पाउंड में मौजूद 14 लोगों की मौके पर ही मौत होगी जबकि 16 अन्‍य लोग आग में बूरी तरह से झुलस गए है जिनको पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. आपको बता दें कि कमला मिल कंपाउंड में कई चैनलों के दफ्तर भी मौजूद है.बिल्डिंग में लगी आग के चलते कई टीवी चैनलों का प्रसारण तक रुक गया है.

बताया जाता है कि इस बिल्डिंग से टाइम्स ग्रुप के कई चैनलों का प्रसारण होता था. आग की वजह से बिल्डिंग खाली करवा दी गई. जिसके चलते ईटी नाउ, मिरर नाउ, जूम टीवी और टीवी 9 मराठी का प्रसारण फिलहाल बंद है. खबरों के मुताबिक प्रशासन इमारत के अंदर लोगों को प्रवेश करने की इजाजात तभी देगा जब उसे दमकल विभाग की ओर से क्लियरेंस मिल जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, हादसे में मरने वाले लोग की मौत दम घुटने की वजह से हुई थी.वहीं रेस्टोरेंट की एक बड़ी चूक सामने आई है कि वहां पर आग बुझाने वाले यंत्र मौजूद नहीं थे, साथ ही फायर एग्जिट पर सामान रखा हुआ था. जिसकी वजह से लोग वहां से निकल नहीं पाए.और मौत के आघोस में समा गए है 

अहमद पटेल और उनके परिवार पर ED ने कसा शिकंजा

खजाने की तलाश में किले में खुदाई जारी

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने पकड़ा नकली सोना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -