स्कूल बस में लगी आग

Jan 13 2018 03:03 PM
स्कूल बस में लगी आग

मंदसौर : मध्य प्रदेश के मंदसौर में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही बस में अचानक से आग लग गई, आग इतनी भयानक थी कि उसने थोड़ी देर में पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया. पर गनीमत रही कि इस हादसे में किसी बच्चे को नुकसान नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त इस बस में 45 बच्चे मौजूद थे. जिनको सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया गया. वहीं पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है. 


जानकारी के अनुसार सेंटथॉमस स्कूल  की बस सुबह के समय बच्चो को लेकर स्कुल जा रही थी कि बस के वायरिंग में अचानक से आग लगी. आग लगते ही बस में अफरा-तफरी मच गई. वहीं स्थानीय लोगों और बस चालक की सूझबूझ के चलते तत्काल बस को रुकवा लिया गया और बच्चों को बाहर निकाला गया. इसके बाद आग पर काबू पा लिया गया. उस वक्त बस में 45 छात्र सवार थे. वहीं इंजन की वायरिंग में जैसे ही आग लगी तमाम बच्चे घबरा गए.

खास बात तो यह है कि निजी स्कूल की बस का परमिट केवल 22 सीटर छात्रों का है. जबकि इस बस में 45 बच्चे सवार थे. वहीं बस संचालक के पास फिटनेस के कागजात समेत नियम के मुताबिक कई तरह की खामियां भी पाई गई है. लिहाजा सिटी कोतवाली पुलिस ने बस के ड्राइवर राकेश सोनी को तत्काल पकड़ लिया है और उससे पूछताछ जारी है.

ज़िन्दगी के कठिन समय में माँ ने दिया साथ : दीपिका

योगी के किस फैसले का विरोध कर रहे हैं अखिलेश?

दबंगों ने हत्या के गवाह की ज़ुबान काटी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories