दबंगों ने हत्या के गवाह की ज़ुबान काटी

Jan 12 2018 01:31 PM
दबंगों ने हत्या के गवाह की ज़ुबान काटी

फ़ैज़ाबाद में दबंगों के आतंक का कहर एक हत्या के आरोप में गवाह पर ऐसा टूटा कि अब वह गवाही देना दूर, एक शब्द भी बोलने से वंचित हो गया है। यहाँ एक व्यक्ति की हत्या के मामले में गवाह जनकराज सिंह कोर्ट में बयान न दे सके, इसलिए चार दबंगों ने उसकी जुबान काट दी.

यह भयानक घटना इनायतनगर थाना क्षेत्र के पलिया प्रतापशाह गांव की है. पीड़ित की पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चार दबंगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गांव के ही एक आरोपी रामपदारथ को गिरफ्तार भी कर लिया. पीड़ित जनक राज सिंह  ने अपने साथ हुई इस दर्दनाक घटना के बारे में लिखकर बताया कि बुधवार की रात 10 बजे गांव के ही रामपदारथ उर्फ़ नान्हूं समेत चार लोग उसके पास आए.तभी राम स्वरुप और रवि सिंह ने उसका हाथ पकड़ लिया और बलराम यादव ने गला दबा दिया. इसके बाद रामपदारथ ने चाकू से उसकी जुबान काट डाली.

घटना को अंजाम देने के बाद रामपदारथ ने उससे कहा कि देखता हूं जितेन्द्र तिवारी हत्या के मुक़दमे में कैसे गवाही देते हो. युवक की दर्द से चिल्लाने की आवाज़ सुनकर परिवार वाले और ग्रामीण वहाँ पहुंचे, पर सभी आरोपी फरार हो गए। परिजन तुरंत उसे अस्पताल लेकर गए। वरिष्ठ सब इंस्पेक्टर अच्छेलाल ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर केस दर्ज कर एक आरोपी रामपदारथ को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

आश्रम की साध्वियों से यहाँ के सेवादारों ने किया रेप

राम-रहीम का करीबी, पंचकूला हिंसा का आरोपी गिरफ्तार

संबंध ना बनाने पर कॉल गर्ल की हत्या

?