ज़िन्दगी के कठिन समय में माँ ने दिया साथ : दीपिका
ज़िन्दगी के कठिन समय में माँ ने दिया साथ : दीपिका
Share:

बॉलीवुड की सुंदरी दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले अपने बयान में यह बताया था कि, उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब वह गहरे डिप्रेशन में चली गयी थी. उनके इस कठिन समय में उन्होंने खुद ही अपने आपको संभाला और ज़िन्दगी में आगे बढ़ने के लिए खुदको मज़बूत किया. इमोशनल माहौल के चलते उन्होंने एक वाकये को याद करके अपनी माँ से जुड़ी एक याद को सबसे साझा किया.

एक इवेंट के दौरान दीपिका ने बताया कि जब वह डिप्रेशन में चल रही थी, तब उनकी माँ ने उन्हें सबसे पहले नोटिस किया था, और हमारे फैमिली डॉक्टर को घर पर बुलाया था. आगे उन्होंने बताया कि, "इसकी शुरुआत मेरे खो जाने से हुई. मुझे समझ में नहीं आता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है. मेरा ध्यान किसी भी चीज पर नहीं लगता था. मैं खोई खोई रहती थी और मेरी मां जो कि बीच-बीच में मुझे देखने मुंबई आ जाया करती थी. उन्होंने सबसे पहले इस बात को नोटिस किया. मैं उस समय एक फिल्म कर रही थी और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं किन परिस्थितियों से गुजर रही थी. मुझे प्रतिदिन अपने आप को बिस्तर से खींचकर निकालना पड़ता था."

आगे अपनी माँ के बारे में दीपिका ने बताया, "मां एक दिन जब वापस जाने लगी तो मुझे रोना आ गया. उन्होंने हमारे पारिवारिक मित्र को फोन कर बुलाया, जोकि एक काउंसिलर हैं. वह हमें जानती थी, इसलिए उन्होंने मुझे समझाया और मैं इससे उबर सकी." अपने साथ हुई इस घटना के बाद दीपिका ने डिप्रेशन से निपटने के लिए एक संस्था की भी स्थापना की है जो डिप्रेस लोगों की काउंसिलिंग कर उन्हें ज़िन्दगी में आगे बढ़ने की प्रेरणा देती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुष्का के नक़्शे कदम पर चल रही हैं दीपिका

विशाल ने बांधे दीपिका की तारीफों के पुल

दीपिका की तरह सुलझे हुए हैं उनके फैंस भी, पेश की मिसाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -