इस बिल्ली से है शख्स का गहरा नाता, हंस पड़ेंगे आप

इस बिल्ली से है शख्स का गहरा नाता, हंस पड़ेंगे आप

दुनिया में बहुत से अजीब लोग भी होते हैं जो अपनी हरकतों से सभी को हैरान कर देते हैं। आज ऐसे ही शख्स के बारे में हम बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे। ये भी कह सकते हैं कि इन दिनों ये शख्स इंटरनेट पर सभी को हंसा रहा है और लोग काफी मज़े से उसे देख भी रहे हैं। अब आपने ये अक्सर देखा होगा कि लोग अपनी साइन में अपना नाम ही लिखते हैं ना कि कुछ और बना एके आते हैं। ऐसा करना मान्य भी नहीं होता है और शायद ही कहीं पर इसे माना जाये। लेकिन ये आदमी ऐसी साइन करता है जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

घर में घुसा कंगारू और किया ये हाल

दरसल, साउथ अमेरिका के पेरूवियन में रहने वाले जुआन कार्लोस वरिलस बाजान हैं जिनकी उम्र 31 साल है। ये अपनी साइन को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जिसमें उसने साइन किये हैं। याद दिला दें ये हमेशा ही ये अपनी साइन में एक गुड्डा बनाता है। ये गुड्डा कुछ और नहीं बल्कि एक बिल्ली होती है जो उसे बेहद पसंद है। आपको बता दें, जुआन को तटीय शहर हूमेरी में पुलिस ने कुछ लोगों के साथ बंदूक तस्करी के आरोप में गिरफ्तार लिया। जब उन लोगों से साइन करने को कहा था जुआन ने एक बिल्ली बना दी जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

65 साल में थी 5 गर्लफ्रेंड्स, उनके लिए करता था यह गंदा काम

इतना ही नहीं जब उसके डाक्यूमेंट्स को चेक किया गया तो उन सभी में उसके साइन ऐसे ही थे जो सभी को हंसाने के काम आ रहा है। जुआन बताते है कि जब16 साल के थे उनके पास एक बिल्ली का बच्चा था जिसे वह बहुत प्यार करते थे। बस इसी के बाद उन्होंने ये तय कर लिया कि वो बिल्ली को साइन बना लेंगे।

देख भाई देख..

WiFi का पासवर्ड चुराने के लिए इस हद तक गुजर गया यह चोर

Friendship Day : अब और गहरी होगी आपकी फ्रेंडशिप

?