65 साल में थी 5 गर्लफ्रेंड्स, उनके लिए करता था यह गंदा काम

65 साल में थी 5 गर्लफ्रेंड्स, उनके लिए करता था यह गंदा काम

अक्सर ही हम किसी ऐसी घटना के बारे में सुन लेते है जिसे सुनकर हम हैरान रह जाते हैं और हमारे पैरों तले से जमीन खिसक जाती है. जी हाँ, कई ऐसे किस्से जिन्हे सुनकर हमे एक झटका लगता है और हम सोचते हैं ऐसा कैसे हो सकता है. आज हम भी आपको एक ऐसी ही स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरसल में हम बात कर रहे हैं दिल्ली में सराय रोहिल्ला के एक ऐसे चोर की जिसे अब पुलिस द्वारा पकड़ा जा चुका है.

अंडरवियर पहनते तो हैं, लेकिन जानते क्या हैं उसके बार में ?

यह चोर कोई आम चोर नहीं बल्कि बहुत ही शातिर चोर है. पुलिस ने जब चोर को पकड़ा और उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपनी महिला मित्रों के लिए चोरियां किया करता था. उस व्यक्ति की उम्र 65 साल है और वह अपनी 5 महिला मित्रों को हमेशा खुश रखना चाहता था इस वजह से वह चोरी किया करता था. खबरों की मानें तो वह चोर काफी अय्याश किस्म का व्यक्ति है और बहुत समय से वह चोरी कर रहा है लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं पा रही थी अब जाकर वह पुलिस के गिरफ्त में आया है.

WiFi का पासवर्ड चुराने के लिए इस हद तक गुजर गया यह चोर

उस व्यक्ति का नाम बंधु सिंह है और वह 28 तारीख को सराय रोहिल्ला इंडस्टियल एरिया में एक फैक्ट्री में चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ और उसके बाद उसे पुलिस अधिकारियों ने पकड़ लिया. पुलिस के अनुसार बंधु बहुत ही अय्याश किस्म का व्यक्ति है और वह अपने और अपनी 5 गर्लफ्रेंड्स की डिमांड्स को पूरा करने के लिए चोरी किया करता था. वाकई में यह बहुत ही अजीब केस रहा जो पुलिस के सामने आया.

देख भाई देख..

क्या आप जानते हैं , 'नर्क के द्वार' के बारे में ?

इस लड़की ने यूरिनल पॉट में खाया खाना, वीडियो वायरल

यहाँ माँ बनने के बाद ही हो पाती है शादी

?