घर में घुसा कंगारू और किया ये हाल

घर में घुसा कंगारू और किया ये हाल

कई बार ऐसा होता है कि घर के आस पास अगर जंगली एरिया हो तो जानवर वहां से निकल कर घर के आस पास आ जाते हैं. ऐसे में वो भी डर जाते हैं और वहां रहने वालों को भी डरा देते हैं. कई बार ये खबरें सुनी हैं जिनमें ये सामने आता है कि तेंदुआ जंगल से निकल कर गाँव में घुस आता है और हुड़दंग मचा लेता है. तेंदुए के साथ ऐसे कई किस्से आते हैं लेकिन सिर्फ तेंदुए ही नहीं बल्कि बहुत से जानवर ऐसे होते हैं जो आपका जीना भी हराम कर सकते हैं. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं.

65 साल में थी 5 गर्लफ्रेंड्स, उनके लिए करता था यह गंदा काम

दरअसल, एक मामला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से सामने आया है जिसमें कोई और जानवर नहीं बल्कि कंगारू घर में घुस आया था. जी हाँ, अब सोचिये इतना बड़ा जानवर घर में कैसे घुस आया. हुआ यूँ कि वो कंगारू घर के खिड़की से कूदकर घर के बाथरूम में जा छुपा और इतना ही नहीं उसने खुद को बंद भी कर लिया. ये बात रात की जब मेलबर्न में रहने वाले मफी अहोकावो और उनका परिवार सो रहा था जब अचानक जब हलचल हुई तो उन्हें पता चला कि उनके घर में एक कंगारू घुस गया है. 

WiFi का पासवर्ड चुराने के लिए इस हद तक गुजर गया यह चोर

इस पर अहोकवो ने बताया है कि उन्होंने कभी कंगारूओं को देखा नहीं था लेकिन घर में जब कंगारू तो आया तो पहली बार देखा है. उसने अहोकावो के घर के बहुत सारे सामान को तोड़ दिया था. परिवार ने कंगारू को बाथ्ररोम से निकलने के लिए मैनफ्रेड ज़बिनिंस्कस को बुलाया जिन्होंने बाथरूम से में एक जवान 65 पाउंड के कंगारू को पकड़ा. कंगारू को चोट भी आई क्योंकि वो खिड़की से कूदकर आया था जिसके बाद उसे घर से निकाल कर इलाज के लिए ले जाया गया.

देख भाई देख..

Friendship Day : अब और गहरी होगी आपकी फ्रेंडशिप

कार इंशोरेंस कम करवाने के लिए इस लड़के ने कर दी ऐसी हरकत

?