WiFi का पासवर्ड चुराने के लिए इस हद तक गुजर गया यह चोर
WiFi का पासवर्ड चुराने के लिए इस हद तक गुजर गया यह चोर
Share:

दुनिया में आजकल चोरी करने वालों की कमी नहीं है. दुनियाभर में चोरों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. चोरी करने वालों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है. अक्सर ही आप सभी ने ऐसे किस्से सुने होंगे कि चोर गहने चुरा ले गया, चोर पैसे चुरा ले गया और भी बहुत कुछ, लेकिन आज हम जिस किस्से के बारे में आपको बताने जा रहे है वह आपने कभी नहीं सुना होगा. जी दरअसल में आज हम जिस किस्से के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

Friendship Day : अब और गहरी होगी आपकी फ्रेंडशिप

दरअसल में यह मामला केलिफोर्निया का है जहाँ पर एक ऐसा चोरी का मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गये. यहाँ एक चोर आधी रात में एक घर में घुसा और उसके बाद उसने चोरी नहीं कि बल्कि वह घर के मालिक को जगाकर WiFi का पासवर्ड पूछने लगा. जी हाँ, चौक गए ना आप!! दरअसल चोर एक घर में किसी जेवर या पैसो की चाहत में नहीं गया बल्कि उसे WiFi का पासवर्ड चाहिए था.

अंडरवियर पहनते तो हैं, लेकिन जानते क्या हैं उसके बार में ?

उस समय उस चोर को मालिक ने डांटकर भगा दिया और अगले दिन उसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में की. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोर को पकड़ लिया और उसके बाद उससे पूछताछ की. पूछताछ में चोर ने बताया कि उसके मोबाइल का नेट खत्म हो गया था और इस वजह से उसने WiFi का पासवर्ड माँगा, उसके बाद मालिक ने उसे घर से भगा दिया और वह मालिक की ही बाइक लेकर भाग गया. फिलहाल वह चोर जेल में है.

क्या आप जानते हैं , 'नर्क के द्वार' के बारे में ?

इस लड़की ने यूरिनल पॉट में खाया खाना, वीडियो वायरल

यहाँ माँ बनने के बाद ही हो पाती है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -