सलमान खान को धमकी देने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार
सलमान खान को धमकी देने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार
Share:

मुम्बई: देश में फिल्मी दुनिया के कुछ एक्टर्स को कभी कभी जान से मारने जैसी धमकियां मिलती हैं, जिससे वे तुरंत ही घबरा जाते हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान को कथित रूप से धमकी देने के लिए उत्तर प्रदेश से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। यहां बता दें कि उत्तरप्रदेश के एक युवक ने सलमान को धमकी दी है। वहीं एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शाहरूख गुलाबनबी उर्फ शेरा ने पुलिस को बताया कि वह बॉलीवुड में काम करने का मौका चाहता था। वह चाहता था कि फिल्म इंडस्ट्री में सलमान उसके गॉडफादर बनें। 

तीन दिन तक बांधकर लड़की को बनाया हवस का शिकार

वहीं पुलिस के अनुसार शेरा ने छह अक्टूबर को फोन पर सलमान की निजी सहायक को फोन किया और अभिनेता का निजी नम्बर मांगा। वहीं अधिकारी ने बताया कि जब निजी सहायक ने नम्बर देने से इंकार कर दिया तो उसने अभिनेता को गाली देना शुरू कर दिया और सहायक को सलमान खान के लिए जान से मारने की धमकी दी। उन्होने बताया कि इसके बाद शेरा ने 13 नवम्बर को सलमान के पिता सलीम खान को फोन दिया और अभिनेता का नम्बर मांगा। यहां बता दें कि उसने दावा किया कि वह गैंगस्टर छोटा शकील के लिए काम कर रहा है।

सुप्रीम कोर्ट आलोक वर्मा की अर्जी पर अब 29 नवंबर को करेगा सुनवाई

वहीं अधिकारी ने बताया कि सलीम खान ने सलमान का नम्बर देने से मना कर दिया तो शेरा ने उन्हें धमकी दी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गिरिश अनावकर ने बताया कि पुलिस से संपर्क किये जाने के बाद हमने बांद्रा पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया। उन्होने बताया कि शेरा को इलाहाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है और शेरा को सोमवार को मुम्बई लाया गया और एक अदालत में पेश किया गया है। 

खबरें और भी 

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018: राज्य में 72 सीटों पर 10 बजे तक 12.54 प्रतिशत हुआ मतदान

आज दोपहर बाद बंद होंगे बद्रीनाथ धाम के कपाट

महाराष्ट्र: वर्धा के आर्मी डिपो में हुआ विस्फोट, दो की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -