बच्ची से बलात्कार के मामले में 50 साल का हवस का पुजारी गिरफ्तार
बच्ची से बलात्कार के मामले में 50 साल का हवस का पुजारी गिरफ्तार
Share:

हाल ही में रेप की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया. जी यह घटना महाराष्ट्र के ठाणे की है जहाँ एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली पांच वर्ष की एक छोटी बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया है. पुलिस ने शनिवार यानी आज बताया कि भिवंडी में रहने वाले 50 वर्षीय आरोपी व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि यह घटना गुरुवार शाम की है जब पीड़िता कुछ सामान खरीदने के लिये अपने घर से बाहर गयी हुई थी.

खबरों की मानें तो उस समय आने वाली भारी बारिश के कारण वह आरोपी के घर के पास रुक गई थी और तभी वह व्यक्ति कथित तौर पर उसे खींचकर अपने घर के भीतर ले गया और उसके बाद उसने उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस अधिकारी का कहना है कि लड़की उस घटना के बाद किसी तरह घर लौटी और घर आते ही उसने सबसे पहले अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया.

घटना को सुनकर उसकी मां भिवंडी शांति नगर थाना गई और वहां जाकर उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई. खबरों की मानें तो इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और आईपीसी और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत उस पर मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी गई है. अब जल्द ही उसे उसके किए की सजा दे दी जाएगी.

7 साल की बच्ची संग पडोसी ने की हैवानियत, निजी अंग में डाला पाइप

रोज रात खेत में बने कमरे में वह मेरा रेप करता था और एक दिन...

अनाथालय में चौकीदार ने किया मूक-बधिर महिला का रेप, गर्भपात करवाकर जलाया भ्रूण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -