अनाथालय में चौकीदार ने किया मूक-बधिर महिला का रेप, गर्भपात करवाकर जलाया भ्रूण
अनाथालय में चौकीदार ने किया मूक-बधिर महिला का रेप, गर्भपात करवाकर जलाया भ्रूण
Share:

ग्वालियर से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल यह मामला एक मूक-बधिर युवती का है जिसे अनाथालय में हवस का शिकार बनाया गया है. जी हाँ, और उसके बाद जब युवती गर्भवती हो गई, तो साक्ष्य छुपाने के लिए उसका गर्भपात कराया गया और उसके भ्रूण को जला दिया गया. अब इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिसमें से छह लोग गिरफ्तार भी किए जा चुके हैं. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बताया है कि, बिलौआ थाना क्षेत्र में स्नेहालय आश्रम है और इसे स्नेहालय ट्रस्ट के द्वारा संचालित किया जाता है.

इसी के इसके प्रमुख डॉ.वी.के.शर्मा है. इस अनाथालय में रहने वाली मूक-बधिर युवती (24) साल की है और उसके साथ दुष्कर्म होने और उसके गर्भवती होने पर गर्भपात कराया गया और साक्ष्य छुपाने के लिए भ्रूण को अनाथालय परिसर में ही जला दिया गया. वहीं अब बलौआ के थाना प्रभारी अमित सिंह भदौरिया ने बात करते हुए कहा कि युवती के गर्भवती होने और फिर गर्भपात कराए जाने की जानकारी महिला बाल विकास विभाग को मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद बिलौआ थाने की पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और बीते गुरुवार देर रात को स्नेहालय पर छापेमारी कर संचालक डॉ.वी.के. शर्मा, उनकी पत्नी भावना सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अब तीन लोग फरार हैं उन्हें भी जल्द ही गिरफ्त में ले लिया जाएगा. खबरों की मानें तो युवती से लगभग तीन-चार महीने पहले चौकीदार ने दुष्कर्म किया था और उसे अनाथालय के लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा था, मगर पुलिस को सूचना नहीं दी थी. अब यह बताया जा रहा है कि युवती चौकीदार की हवस का शिकार बनने पर गर्भवती हुई और उसके बाद मामले को दबाने के लिए गर्भपात कर भ्रूण को जला दिया गया.

पत्नी ने कहा और करो लेकिन पति नहीं कर पाया संतुष्ट, असंतुष्ट पत्नी ने कर दिया यह काम

सुहागरात की सेज पति की जगह पहुंचा ससुर और फिर...

पति की यह चीज देखकर नहीं मनाई नवविवाहिता ने सुहागरात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -