7 साल की बच्ची संग पडोसी ने की हैवानियत, निजी अंग में डाला पाइप
7 साल की बच्ची संग पडोसी ने की हैवानियत, निजी अंग में डाला पाइप
Share:

हम सभी आए दिन अखबार और सोशल मीडिया पर अपराध की खबर पढ़ते हैं और ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब अपराध ना हो. आज भी एक अपराध का भयंकर मामला सामने आया है. दरअसल यह मामले दिल्ली का है जहाँ महज 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत हुई है. आप सभी को बता दें कि दिल्ली के सीमापुरी में सोमवार शाम को कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान रह गए. दरअसल वहां प्रसाद लेने मंदिर जा रही एक सात साल की मासूम को नशे में धुत पड़ोसी युवक अपनी हवस का शिकार बना लिया. युवक पहले बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान पार्क में ले गया और वहां जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद निजी अंगों में पानी वाला पाइप डाल दिया. यह सब होने के बाद लोगों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी.

बाद में आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी सलमान के खिलाफ पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है वहीं मासूम लड़की को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां रात में ही उसकी सर्जरी भी की गई. फिलहाल मासूम लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने बात-चीत में बताया कि मासूम परिवार के साथ सीमापुरी इलाके में रहती है और उसकी मां ई-रिक्शा चलाती है.

सोमवार शाम करीब 7 बजे वह घर के पास ही मंदिर प्रसाद लेने गई थी इस बीच पड़ोस में रहने वाला सलमान उसे सुनसान पार्क में ले गया और वहां उसने मासूम का गला बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसी रात करीब 11:30 बजे खून से लथपथ मासूम अपने घर पहुंची और परिजनों को सब कुछ बताया जिसके बाद परिजन और आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने आरोपी की पिटाई की और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

रोज रात खेत में बने कमरे में वह मेरा रेप करता था और एक दिन...

अनाथालय में चौकीदार ने किया मूक-बधिर महिला का रेप, गर्भपात करवाकर जलाया भ्रूण

पत्नी ने कहा और करो लेकिन पति नहीं कर पाया संतुष्ट, असंतुष्ट पत्नी ने कर दिया यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -