टीवी पर संस्कारी और रियल लाइफ में बोल्ड है यह एक्ट्रेस
टीवी पर संस्कारी और रियल लाइफ में बोल्ड है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी अभिनेत्री मधुरा नायक अपनी हॉटनेस से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. आप सभी ने उन्हें स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की अगली कड़ी ‘तू सूरज, मैं सांझ पियाजी’ में देखा होगा. शो में वह साड़ी पहनने वाली एक संस्कारी महिला ‘पालोमी’ की भूमिका में नजर आईं थीं लेकिन बात करें रियल लाइफ की तो रियल लाइफ में यह टीवी अभिनेत्री बहुत हॉट हैं. जी हाँ, असल जिंदगी में छोटे पर्दे के अपने किरदार से मधुरा काफी अलग और बोल्ड हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर किया है और मधुरा एक बार फिर अपने बोल्ड फोटोज को लेकर खबरों में हैं. जी हाँ, मधुरा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस लाइक और कमेंट करते नहीं थकते हैं वह इसके पहले बिकिनी में नजर आ चुकीं हैं और उनका हॉट अवतार अक्सर वायरल होता रहता है. आप सभी को पता ही होगा कि मधुरा टीवी इंडस्ट्री की उन ग्लैमर अभिनेत्री में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं और सभी को पसंद आती हैं.

इन्हे आप सभी ने एमटीवी के 'बिग एफ' में आशमा बदार के साथ लिप लॉक सीन करते हुए देखा होगा जिसे लेकर वह काफी समय तक सुर्ख़ियों में रहीं थीं. मधुरा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड अवतार में तस्वीरें अपलोड करती हैं.

# me too अभियान पर बोले लव बर्डस

अब आएगा शो 'ये है मोहब्बतें' में एक नया ट्विस्ट

Bigg Boss 12: करणवीर संग सुल्तानी दिखाते नजर आने वाले हैं दीपक ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -