कराची : MQM के उपसंयोजक का शव मिला कार में
कराची : MQM के उपसंयोजक का शव मिला कार में
Share:

कराची : मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (MQM) के एक वरिष्ठ नेता का शव कराची पुलिस को एक कार में मिला. बताया जा रहा है यह शव MQM लन्दन के उपसंयोजक हसन जफ़र आरिफ का है जिनकी उम्र 70 से 75 के बीच थी. वहीं पुलिस ने जानकारी दी कि आरिफ के शरीर पर किसी भी तरह की चोट के कोई निशान नहीं मिले जिससे अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि उनकी हत्या हुई है या फिर यह नेचुरल डेथ है.

गौरतलब है कि आरिफ को साल 2016 के अक्टूबर माह में पुलिस हिरासत में लिया गया था. जब आरिफ प्रेस क्लब के एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे और वहां मौजूद लोगों को समबोधित करने वाले थे लेकिन पुलिस ने उन्हें प्रेस क्लब के बाहर ही हिरासत में ले लिया था. वहीँ आरिफ के बारे में जानकारी मिली है कि वे यूनिवर्सिटी ऑफ कराची मे फिलॉसफी डिपार्टमेंट में एसोसिएट प्रोफेसर थे उसके बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा था.

वहीँ एक जानकारी के मुताबिक MQM के एक अन्य नेता अल्ताफ हुसैन ने UN को पत्र लिख कर पाकिस्तान सरकार पर आरोप लगाया था. इस आरोप में उन्होंने लिखा था कि पाकिस्तान की सेना देश में लोकतांत्रिक शासन का अंत चाहती है, और इसे खत्म करने के लिए धार्मिक कट्टरपंथ का उपयोग कर रही है. अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को लिखे गए इस पत्र में हुसैन ने गुहार लगायी थी कि, पाकिस्तान की सेना को रियासत में दखल ना देने के आदेश दिए जाएँ. अगर दुनिया में शान्ति स्थापित करनी है तो इसके अलावा दूसरा कोई रास्ता UN के पास नहीं है.

भारतीय सेना का करारा जवाब, 7 पाकिस्तानी सैनिकों को किया ढेर

गणतंत्र दिवस पर हमले की फ़िराक में आतंकी

और कितनी जैनब?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -