इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बेटे को समुद्र के बीच में ले जाकर की ऐसी हरकत
इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बेटे को समुद्र के बीच में ले जाकर की ऐसी हरकत
Share:

बॉलीवुड में हर बार ही अपने सेक्सी फिगर की वजह से चर्चाओं में बनी रहने वाली मॉडल लीजा हेडन इन दिनों अपनी कुछ फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. लीजा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है लेकिन इस बार लीजा ने अपने छोटे से बेटे के साथ फोटोशूट करवाया है. 

हाल ही में लीजा ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमे वो अपने बेटे के साथ बोल्ड पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं लीजा और उनका बेटा एक बोट में बैठा है और लीजा उसे किस करते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में माँ-बेटे का प्यार साफ तौर से दिखाई दें रहा है.

लिज़ा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि-My little one way ticket to Neverland. We basically like all the same things... Mary Poppins, chocolate anything that will eat our old staying up all night' आपको बता दें लीजा के पति डीनो अमेरिका के मशहूर बिजनेसमैन हैं. लिज़ा और डीनो का कुछ महीने तक अफेयर रहा और फिर दोनों ने 29 अक्टूबर 2016 में शादी कर ली. शादी के एक साल बाद ही उनके बेटे जैक का जन्म हो गया था.

शाहिद की गैर मौजूदगी में ईशान ने भाभी मीरा को गलत जगह छुआ, वीडियो वायरल

पूनम ने बेड पर दिए अश्लील पोज़, वीडियो देखते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

पापा शाहरुख़ की जीरो का ट्रेलर देखते ही अबराम की हुई ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -