पापा शाहरुख़ की जीरो का ट्रेलर देखते ही अबराम की हुई ऐसी हालत
पापा शाहरुख़ की जीरो का ट्रेलर देखते ही अबराम की हुई ऐसी हालत
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. उनकी इस फिल्म का ट्रेलर शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर 2 नवंबर को रिलीज किया गया था. इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान का अलग ही रूप नजर आने वाला है. फिल्म जीरो के ट्रेलर को खूब सराहा गया था और साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक सभी ने जमकर तारीफ की थी.

उनके बेटे अबराम खान ने जीरो का ट्रेलर देखकर अपना रिएक्शन दिया. एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने बताया कि, 'अबराम को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया. ट्रेलर देखते ही अबराम ने कहा 'टू गुड'.' इसके आगे शाहरुख खान ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि 5 साल की उम्र में आप थोड़े सेसिंबल बन ही जाते हैं. तो ये मेरी पहली फिल्म होगी जो अबराम को समझ में आएगी. अबराम फिल्म पर अपना रिव्यू दे पाएगा.'

वही उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख की फिल्म जीरो अगले महीने यानी 21 दिसंबर को रिलीज होगी. उनकी ये फिल्म बड़े बजट की फिल्म है. इस फिल्म में किंग खान शाहरुख़ मेरठ के बुउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो कि कद से बौना होता है. इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी.

शाहरुख़ की बेटी के बिकिनी फोटोज देखकर तो आप भी अपना होश खो बैठेंगे

अनुष्का के साथ अपनी फ्लॉप फिल्म को लेकर ये कह गए शाहरुख़

हॉलीवुड की इस हॉट मॉडल के दीवाने हैं किंग खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -