अब विधायक खुद भरेंगे होटल का खर्चा: शशिकला
अब विधायक खुद भरेंगे होटल का खर्चा: शशिकला
Share:

चेन्नई: आलीशान रिज़ॉर्ट मे ऐश काटते और लोट लगाते तमिलनाडु के विधायकों पर बिजली गिर गयी है। उन्हें रिसॉर्ट में ठहराने वाली शशिकला को सुप्रीम कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी करार दे दिया है। फ़ैसला आते ही शशिकला ने विधायकों से कहा कि “रिज़ॉर्ट का सारा खर्चा अब तुम लोगों को अपनी जेब से देना होगा।” इस फ़ैसले को सुनने के बाद विधायकों के हलक से जूस-मदिरा कुछ नहीं उतर रहा है।

कल रात से ही रिज़ॉर्ट में ठहरी हुईं शशिकला ने विधायकों को कॉन्फ्रेंस हॉल में बुलाया और कहा कि “अब मेरे मुख्यमंत्री बनने के चांस तो ख़त्म हो गये। तो एक हफ़्ते से तुम लोग जो ये अय्याशी कर रहे हो ना, इसका सारा खर्चा तुम्हें अब अपने पल्ले से देना पड़ेगा।” यह सुनते ही कुछ विधायक मूर्छित अवस्था में पहुंच गये। सूत्रों से पता चला है कि शशिकला को ये क़दम मजबूरी में उठाना पड़ा है क्योंकि रिज़ॉर्ट का बिल करोड़ों रुपये हो गया है।

रिज़ॉर्ट के एक भेदिए कर्मचारी (सूत्र) ने बताया कि ये विधायक भी पूरी बेशर्मी पर उतार आए थे।  रूम नंबर 201 मे ठहरे विधायक टीण्डेसेल्वम, जो कि आमतौर पर देशी शराब पीते थे, आजकल जॉनी वाकर और शिवास रीगल से नीचे बात ही नहीं कर रहे हैं। वहीं, उत्तरी चेन्नई सीट से विधायक अंडासेल्वम हर आधे घंटे पर चिकन और मटन कबाब ऑर्डर कर रहे हैं। 305 मे ठहरे सबसे शरीफ विधायक लौकीसेल्वम, जो कि कुछ नशा-पत्ती नही करते, वो अपनी सफेद शर्ट और लुंगी को बार-बार लॉंड्री मे धुलने के लिए भेज रहे हैं ताकि उनका भी कुछ खर्च हो।

लेकिन जैसे ही चिन्नम्मा ने यह घोषणा की, उसके तुरंत बाद विधायकों के खर्च मे भारी गिरावट आ गयी है। ‘स्पेशल महाराजा लक्जरी प्लस’ थाली का ऑर्डर देने वाले विधायक रात 55 रुपये वाली जनता थाली ऑर्डर करते नज़र आये। खुद से बाथरूम में अपने कपड़े धो कर सुखाते विधायक गोबीसेल्वम ने कहा कि “मई तो सोच रहा है कि रात को चुपके से दीवार कूद के पनीर अन्ना के पास चला जाऊं। सुपरीम कोर्ट के आडर के बाद अपना तो पुँगी बज जाता ना भैया! एक लाख का तो मई मछली खा गया इधर।”

सुप्रीम कोर्ट के इस ऑर्डर के बाद गोल्डन बे रिज़ॉर्ट में अब भारी उपद्रव होने की आशंका है क्योंकि सारे विधायक बिना बिल चुकाये ही यहां से फ़रार होने की कोशिश में हैं। रिज़ॉर्ट के मालिक ने वहां मौजूद पुलिस बल से विधायकों से पैसे निकलवाने में मदद करने की अपील की है।

और पढ़े-

मुख्यमंत्री नहीं बन पाएगी शशिकला, जाना होगा जेल, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई 4 साल की सजा

जेल जाते - जाते अपना नेता खड़ा कर गई शशिकला, पन्नीरसेल्वम को किया पार्टी से बाहर

मुख्यमंत्री नहीं बन पाएगी शशिकला, जाना होगा जेल, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई 4 साल की सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -