लैक्चरार ने महिला प्रोफ़ेसर से की छेड़छाड़
लैक्चरार ने महिला प्रोफ़ेसर से की छेड़छाड़
Share:

मोगा : डी.एम. कालेज मोगा की एक सहायक महिला प्रोफ़ेसर द्वारा कालेज के एक आरजी लैक्चरार पर उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाने का मामला सामने आया है .पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसपी मोगा को 27 फरवरी, 2018 को दिए शिकायत पत्र में पीड़िता ने लिखा कि उसकी 13 दिसम्बर, 2017 को ड्यूटी कालेज में चल रहे पंजाब यूनिवर्सिटी के शाम के सत्र के पेपरों के समय सेंटर नंबर-5 के बाहर आऊट साइड चैकिंग के लिए लगी हुई थी. जहां कथित आरोपी आरजी कॉलेज लैक्चरार पवन कुमार शर्मा की भी सेंटर नंबर-3 के बाहर ड्यूटी लगी हुई थी.पेपर खत्म होने से कुछ समय पहले जिस कमरे में वह बैठी थी, वहां पवन कुमार शर्मा आया और उसे अकेली देखकर उसने मुझे अपनी बाहों में लेने की कोशिश की.इसका विरोध किया और इसकी शिकायत प्रिंसिपल को कर दी.लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की.

बता दें कि बाद में पुलिस को शिकायत किए जाने पर जिला पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच डी.एस.पी. (सिटी) केसर सिंह को सौंपी.जाँच में दोनों पक्षों को बुलाया गया.जाँच में शिकायत को सही पाया गया. इसके बाद थाना सिटी साऊथ मोगा में पवन कुमार शर्मा आरजी लैक्चरार निवासी मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) के खिलाफ अ.ध. 354 ए, 354 डी के तहत मामला दर्ज कर लिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

यह भी देखें

हरियाणा में दिन दहाड़े लुटे 25 लाख रुपये

भाभी से अवैध संबंध के लिए कर दी भाई की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -