बोपन्ना के साथ एक कमरे में नही रहने की बात से पेस का इंकार
बोपन्ना के साथ एक कमरे में नही रहने की बात से पेस का इंकार
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने उन खबरों को झूठा बताया जिनमें कहा गया था कि उन्होंने ओलंपिक खेल गांव में अपने युगल साथी रोहन बोपन्ना के साथ एक कमरे में रहने से इन्कार कर दिया था. उन्होंने कहा कि रियो आगमन का उनका समय पूर्व नियोजित था और भारतीय टेनिस टीम उससे अवगत थी. पुरूष युगल के इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मतभेद की अटकलबाजियां चल रही थी और खबरों में कहा गया था कि पेस ने खेल गांव में बोपन्ना के साथ एक कमरे में रहने से इन्कार कर दिया है. यह भी कहा जा रहा था कि पेस के देर से पहुंचने के कारण इन दोनों को प्रैक्टिस करने का कम मौका मिला और बोपन्ना को अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करना पड़ा.

अपने लगातार सातवें ओलंपिक में खेल रहे पेस ने इन रिपोर्ट्स को ‘आधारहीन’ और ‘असत्य’ करार दिया. इस 43 वर्षीय स्टार ने ट्वीट किया, मीडिया के एक वर्ग में आधारहीन रिपोर्ट्स से मैं निराश और दुखी हूं जिसमें मुझ पर आरोप लगाया गया था कि मैंने रियो पहुंचने के अपने कार्यक्रम से टेनिस टीम को सूचित नहीं किया था. पेस ने लिखा, इसके अलावा यह भी चर्चा है कि मैंने युगल के अपने जोड़ीदार रोहन बोपन्ना के साथ कमरे में रहने से इन्कार कर दिया है जो कि असत्य है और प्रतियोगिता के लिये हमारी तैयारियों को अस्थिर करने के इरादे से फैलायी गयी है. मैं योजना के अनुसार खेल गांव में ही रह रहा हूं.

भारतीय दल के नेता राकेश गुप्ता ने स्पष्ट किया कि पेस हमेशा अकेले रहते हैं. उन्होंने कहा कि पेस न्यूयार्क में एक टूर्नामेंट में खेल रहे थे और इसलिए देर से पहुंचे. गुप्ता ने कहा, उन्हें एक कमरा दिया गया है और इसको लेकर कोई विवाद नहीं है. उन जैसा दिग्गज खिलाड़ी एक अलग कमरा पाने का पूरा हक रखता है.

रियो की शुरुआत के साथ ही VIRAL हुआ पेस का यह विडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -