रियो की शुरुआत के साथ ही VIRAL हुआ पेस का यह विडियो
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने रियो ओलंपिक के उद्घाटन समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मैच शुरू होने से पहले बनाये गए इस विडियो में उन्होंने उनके द्वारा बनाए गए एक रिकॉर्ड के बारे में जिक्र किया। लिएंडर भारत की तरफ से ओलंपिक में 7वीं बार हिस्सा लेने पहुंचे हैं। और यह उपलब्धि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इसी बात की खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने वीडियो शेयर किया।

वीडियो में पेस कह रहे है, यहां का माहौल सच में शानदार है। ज्यादा खुशी की बात यह है कि मैं भारत की तरफ से ओलंपिक में 7वीं बार हिस्सा ले रहा हूं। सभी का शुक्रिया। हम लोगों ने मिलकर यह रिकॉर्ड बनाया है। बता दे कि पेस ओलंपिक में जाने से पहले काफी विवादों में रहे थे।

लिएंडर पेस को खेल गांव में नहीं मिला कमरा

दरअसल पुरुष जोड़ी के पार्टनर रोहन बोपन्ना और उनके बीच विवाद चल रहे । यह विवाद रियो पहुंच कर भी दूर नहीं हुआ है। वहां पहुंचकर पेस ने रोहन के साथ कमरा शेयर करने से मना कर दिया था। लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना का पहला मुकाबला पॉलैंड के लुकाज कूबट और मार्किन मटकोवस्की के बीच है। यह मुकाबला शनिवार (6 अगस्त) शाम 7:30 बजे होगा। मुकाबला वहां के कोर्ट 5 पर खेला जाएगा।

पहले दौर में कुबोट-माटकोवस्की का मुकाबला करेंगे पेस और बोपन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -