खुली जेल में रखने पर लालू की नरसंहार धमकी -सुशील मोदी
खुली जेल में रखने पर लालू की नरसंहार धमकी -सुशील मोदी
Share:

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव जब से जेल गए हैं , तब से बाहर का माहौल भी उतना ही गरम है. राजनीतिक बयानबाजी का दौर में लालू प्रसाद पर हमला जारी है. जदयू के साथ ही भाजपा नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी लालू प्रसाद पर तंज कस रहे हैं. सुशील मोदी ने कहा कि लालू धमकी दे रहे हैं कि उन्हें खुली जेल में रखा तो नरसंहार होगा.

बता दें कि उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया कि लालू प्रसाद को जेल नियमों के अनुसार सीमित लोगों से मुलाकात की सुविधा को वे उत्पीडऩ के रूप में प्रचारित कर रहे हैं. साथ ही वे यह धमकी भी दे रहे कि उन्हें खुली जेल में रखने पर नरसंहार होगा. ऐसे में न्यायपालिका पर भरोसा रखने संबंधी उनका बयान सच्चा नहीं लगता.

यही नहीं अपने दूसरे ट्वीट में लालू की आलोचना करते हुए उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि राजद ने अपने शासनकाल में पंचायतों-निकायों में आरक्षण दिए बिना चुनाव कराया. संसद में महिला आरक्षण बिल की प्रतियां फाड़ीं और तीन तलाक बिल का समर्थन न करके मुस्लिम महिलाओं को प्रताड़ित करने वाले कट्टरपंथियों का साथ दिया.बता दें कि बिहार में यह वाक् युद्ध जारी रहेगा.

यह भी देखें

लालू के घर इस साल नहीं होगा दही-चूड़ा भोज

लालू के सेवादार जेल से बाहर आए, अब कैसे होगी मालिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -