LIVE -IND vs SL लंका को 7 वा झटका लगा
LIVE -IND vs SL लंका को 7 वा झटका लगा
Share:

नई दिल्ली - भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन श्रीलंका ने फॉलोऑन खेलते हुए दूसरी इनिंग में 7 विकेट खोकर 325 रन बना लिए हैं. क्रीज पर निरोशन दिखवेल्ला (wk) (5 ) धनञ्जय डिसिल्वा 7 रन बनाकर खेल रहे है. वही भारतीय टीम ने पहली इनिंग में 9 विकेट के नुकसान पर 622 रन बनाये थे.

चौथे दिन का खेल शुरू होते ही भारत के आश्विन ने मालिन्दा पुष्पकुमारा को बोल्ड कर दिया वो 16 रन बना कर आउट हुए. लंका का चौथा विकेट कप्तान दिनेश चंडीमॉल के रूप में गिरा वो 2 ही रन बना पाए उनको जड़ेजा ने रहाणे के हाथो कैच कराया. दिमुथ करुणारत्ने 141 रन बनाकर आउट हुए उनको जडेजा ने रहने के हाथो कैच कराया ,छटा विकेट एंजेलो मैथ्यूज 36 के रूप में लगा उनको भी जडेजा ने शाह के हाथो कैच कराया .लंका को 7 वा झटका दिलरुवां पेरेरा के रूप में लगा वो 4 रन पर आउट हुए उनको जडेजा ने शाह के हाथो कैच कर दिया. अभी दिखवेल्ला (wk) 5 रन बनाकर क्रीज पर है उनका साथ दे रहे है धनञ्जय डिसिल्वा 5 रन पर है . भारत अभी भी श्रीलंका से 108 रन से आगे है .

मैच के तीसरे दिन श्रीलंका ने पिछले दिन के स्कोर 2 विकेट पर 50 रन से आगे खेलना शुरू किया जिसमे 8 विकेट दो घंटे में 133 रन और बनाकर सिमट गए. श्रीलंका की पूरी टीम पहली इनिंग में 183 रन ही बना सकी. जिसमें निरोशन डिकवेला ने 51, एंजेलो मैथ्यूज ने 26, करुणारत्ने और परेरा ने 25-25 , मेंडिस ने 24 रन की इनिंग खेली. भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी की गयी जिसमे पहली इनिंग में अश्विन ने 5 विकेट तथा जडेजा और शमी ने 2-2 विकेट लिए. पहली इनिंग में भारत को 439 रन की बढ़त मिलने के बाद श्रीलंका को फॉलोऑन खिलाने का फैसला किया. जिसमे खेल खत्म होने तक दूसरी इनिंग में श्रीलंका ने दो विकेट के नुकसान पर 209 बना लिए थे .

IND vs SL Live : श्रीलंका का चौथा विकेट गिरा, करुणारत्ने की सेंचुरी

रूस ने बताया भारत चीन के बीच विवाद में जवाबदार है चीन

हिमाचल में सुषमा वर्मा बनेंगी डीएसपी

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान सना मीर ने दी पाकिस्तान कोच को चेतावनी

16.64 अरब रुपए में PSG के हुए नेमार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -