IND vs SL Live  : श्रीलंका का चौथा विकेट गिरा, करुणारत्ने की सेंचुरी
IND vs SL Live : श्रीलंका का चौथा विकेट गिरा, करुणारत्ने की सेंचुरी
Share:

नई दिल्ली - भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन श्रीलंका ने फॉलोऑन खेलते हुए दूसरी इनिंग में 4 विकेट खोकर 302 रन बना लिए हैं. क्रीज पर करुणारत्ने (136) और मेथ्युज (28) रन बनाकर खेल रहे है. वही भारतीय टीम ने पहली इनिंग में 9 विकेट के नुकसान पर 622 रन बनाये थे.

चौथे दिन का खेल शुरू होते ही भारत के आश्विन ने मालिन्दा पुष्पकुमारा को बोल्ड कर दिया वो 16 रन बना कर आउट हुए. लंका का चौथा विकेट कप्तान दिनेश चंडीमॉल के रूप में गिरा वो 2 ही रन बना पाए उनको जड़ेजा ने रहाणे के हाथो कैच कराया फ़िलहाल क्रीज पर दिमुथ करुणारत्ने 135 रन बनाकर भारत के सामने मुसीबते खड़ी कर सकते है .दूसरे छोरे पर अंगेला माथूस क्रीज पर है वो 28 रन पर खेल रहे है . भारत अभी भी श्रीलंका से 138 रन से आगे है .

मैच के तीसरे दिन श्रीलंका ने पिछले दिन के स्कोर 2 विकेट पर 50 रन से आगे खेलना शुरू किया जिसमे 8 विकेट दो घंटे में 133 रन और बनाकर सिमट गए. श्रीलंका की पूरी टीम पहली इनिंग में 183 रन ही बना सकी. जिसमें निरोशन डिकवेला ने 51, एंजेलो मैथ्यूज ने 26, करुणारत्ने और परेरा ने 25-25 , मेंडिस ने 24 रन की इनिंग खेली. भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी की गयी जिसमे पहली इनिंग में अश्विन ने 5 विकेट तथा जडेजा और शमी ने 2-2 विकेट लिए. पहली इनिंग में भारत को 439 रन की बढ़त मिलने के बाद श्रीलंका को फॉलोऑन खिलाने का फैसला किया. जिसमे खेल खत्म होने तक दूसरी इनिंग में श्रीलंका ने दो विकेट के नुकसान पर 209 बना लिए थे .

रूस ने बताया भारत चीन के बीच विवाद में जवाबदार है चीन

हिमाचल में सुषमा वर्मा बनेंगी डीएसपी

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान सना मीर ने दी पाकिस्तान कोच को चेतावनी

16.64 अरब रुपए में PSG के हुए नेमार

विश्व जूनियर कुश्ती में वीरदेव गुलिया का पहला पदक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -