जानिये आपकी मृत्यु आपसे कितनी दूर है?
जानिये आपकी मृत्यु आपसे कितनी दूर है?
Share:

ज्योतिष शास्त्र का हमारे जीवन में बहुत महत्व है. जिसके अनुसार हमारे हाथों की रेखाओं से हमारे स्वभाव, चरित्र एवं भविष्य का पता चलता है. हमारे हाथों में कई प्राकार की रेखाएं होती है किन्तु इन सभी रेखाओं में हमारी जीवन रेखा सबसे महत्वपूर्ण है. क्योकि जीवन है तो सब है.

तो आइये जानते है आपकी जीवन रेखा क्या कहती है.

यदि किसी व्यक्ति के हाथों में चन्द्र पर्वत से होकर कोई रेखा उसकी जीवन रेखा से मिलती है तो उस व्यक्ति के पास उसकी मृत्यु के समय बहुत धन होता है. किन्तु उस व्यक्ति की मृत्यु उसके घर से दूर होती है.

यदि किसी व्यक्ति की जीवन रेखा कुछ छोटी रेखाएं ऊपर की तरफ जाती है तो उस व्यक्ति को जीवन में उसकी मेहनत से अधिक फल मिलता है.

यदि किसी व्यक्ति की जीवन रेखा कई भागों में कटी होती है तो उसे डरने की जरुरत नहीं है. क्योकि यह उसकी मृत्यु का संकेत नहीं है अपितु उसके जीवन में उसके स्वास्थ के सम्बन्ध में या अन्य किसी कारण से अधिक कष्ट होने का संकेत है.

जिन व्यक्तियों की जीवन रेखा टूटी या कटी होती है वह व्यक्ति आर्थिक रूप से बहुत कमजोर होता है. क्योकि उसे स्वास्थ सम्बन्धी कई समस्या होती है जिससे वह अपना कार्य ठीक से नहीं कर सकता है.

जिन व्यक्तियों की जीवन रेखा में यव का निशान होता है उन व्यक्तियों का जीवन कष्टों से भरा होता है. और यदि यव निशान व्यक्ति की जीवन रेखा के अन्दर होता है तो वह व्यक्ति पेट की बिमारियों से परेशान रहता है.

 

यह नियम जो कभी नहीं आने देंगे आपके घर पर भूकंप

अगर सपनों में दिखे औरतों के ऐसे बर्ताव तो समझ जाइये की....

रावण ने अपने जीवन में ऐसे प्राप्त किया था अपार धन

जानिये कन्या भोज करते समय बालक का होना क्यों जरुरी होता है?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -