अगर सपनों में दिखे औरतों के ऐसे बर्ताव तो समझ जाइये की....
अगर सपनों में दिखे औरतों के ऐसे बर्ताव तो समझ जाइये की....
Share:

वास्तु शास्त्र के मुताबिक सपने व्यक्तियों के जीवन में बहुत मायने रखते है ये हमें हकीकत से वाकिफ करवाते है तथा हमें होने वाली घटनाओं के बारे में सचेत करते है, कभी कभी ये सपने हमें कुछ ऐसे चेहरे दिखा जाते है की इसका मतलब समझ पाना मुश्किल हो जाता है. हम ऐसे ही कुछ सपनों के बारे बात करेंगे जिससे व्यक्ति उन सपनों को समझ सके-

अगर आप सपने में किसी बूढी औरत को देखते है और वह औरत बहुत जोर जोर से हस्ती हुई नज़र आ रही हो तो इसका मतलब आपको संसार में खूब सुख मिलेगा, जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. लेकिन शुरुआत में आपको थोड़ी हानि हो सकती है लेकिन इसके बाद आपको अपार खुशियाँ मिलेगी.

अगर आप सपने में किसी औरत को मुस्कुराते देखते है तो इसका मतलब है की आपके प्रेम विवाह का रिश्ता आने वाला है और प्रोपर्टी की बात करें तो आपको जमीन जायदाद में लाभ मिल सकता है.

अगर सपने में आपको कोई औरत गुलाब का फूल लिए दिखे या अपनी बाहें फैलाए दिखे तो इसका मतलब आपकी कोई प्रेमिका बनने वाली है, या कोई प्रेमिका रूठ गयी है तो वह आपके पास आने वाली है.

अगर आप सपने में किसी औरत के हाथ बंधे हुए देखते है तो इसका मतलब आप पर या आपके किसी परिवार पर संकट आने वाला है तथा आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अगर कोई औरत या लड़की आपको नाचते हुए दिख जाये तो इसका मतलब आपके जीवन में बहुत खुशियाँ आने वाली है.

 

जानिये शास्त्र के अनुसार योग्य संतान प्राप्ति के नियम

अगर विवाह में आ रही है अड़चन, तो हो जायेगी दूर

जानिये ननद भाभी के रिश्ते में नोंक झोंक का कारण

यह नियम जो कभी नहीं आने देंगे आपके घर पर भूकंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -