'सिलसिला बदलते...' में इस तरह मौनी की ज़िंदगी में होगी नए शख्स की एंट्री
'सिलसिला बदलते...' में इस तरह मौनी की ज़िंदगी में होगी नए शख्स की एंट्री
Share:

इन दिनों कलर्स चैनल के सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं और शो को लेकर आए दिन एक नई खबर सामने आ रही है. ऐसे में खबरों के अनुसार शो में जल्द ही एक्ट्रेस दृष्टि धामी की मौत होने वाली है और फिर 6 साल का लीप आने वाला है और इसके बाद एंट्री होगी किंशुक महाजन की. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि शो में किंशुक ईशान नाम के एक बिजनेसमैन का रोल अदा करने वाले है, जोकि मौली की जिंदगी में ढ़ेर सारे रंग भरने वाला है. किंशुक की बात करें तो उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है और उनके शो में आने से सभी खुश हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BEPANAHHft.SILSILA (@bepanahhftsilsila) on

ऐसे में हाल ही में किंशुक के एंट्री सीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में उनका किरदार पहली दफा मौली से मिलेगा यह दिखाया गया है. इस वीडियो में मौली एकदम अलग अवतार में नजर आ रही है और अब वह पहले से भी ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर आ रही है. वहीं वीडियो में किंशुक यानि की ईशान के हाथ में कई सारे गिफ्ट्स नजर आ रहे है और जैसे ही ईशान का सामना मौली से होता है, दोनों सिर्फ एक दूसरे को देखते ही रह जाते है.

आप देख सकते हैं कि 6 साल के लीप के बाद मौली की जिंदगी में एक बार फिर से खुशियां आने वाली है जो इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहीं हैं और अब ऐसे में यह देखना लाजवाब होगा कि कुणाल अब किस हालात में है, और वह क्या करने वाला है. शो में नंदिनी की मौत होने के बाद कुणाल अकेला हो जाएगा और उस दौरान मौनी को नया हमसफ़र मिल जाएगा तो कुणाल क्या करेगा यह देखना वाकई में काफी दिलचस्प होगा.

'सिलसिला बदलते...' में कुणाल के साथ सुहागरात मनाने के बाद हो जाएगी नंदनी की मौत

दृष्टि धामी के शो छोड़ने की वजह जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

'सिलसिला बदलते..' में 6 साल के लीप के बाद होगी तीन नए सदस्यों की एंट्री, सलमान की 'भारत' से जुड़ा कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -