केरल: स्तनों पर तरबूज रख किया प्रदर्शन, प्रोफेसर के बयान से हंगामा
केरल: स्तनों पर तरबूज रख किया प्रदर्शन, प्रोफेसर के बयान से हंगामा
Share:

केरल के कोझिकोड में कॉलेज के प्रोफेसर द्वारा दिए गए बयान के बाद अब मामला प्रदर्शन के भी आगे जा पहुंचा है. कोझिकोड के फारूक ट्रेनिंग कॉलेज के एक प्रोफेसर जौहर मुनव्वर ने कहा था कि लड़किया आज कल ऐसे कपड़े पहनती है, जिसमे उनका सीना दिखाई देता है. बयान के बाद कॉलेज की लड़कियों ने अपने ब्रेस्ट पर तरबूज रखकर विरोध प्रदर्शन किया. 

बता दें कि, प्रोफेसर के इस बयान के बाद कॉलेज की दो लड़कियों ने अपने ब्रेस्ट पर तरबूज रखकर फेसबुक पर अपनी फोटो अपलोड की थी, हालाँकि इसके बाद फेसबुक ने लड़कियों को ब्लॉक कर फोटोज डिलीट कर दिए लेकिन लड़कियों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है. इस बारे में लड़कियों का कहना है कि 'यह हमारी आजादी है, हम कुछ भी पहने' 

प्रोफेसर ने अपने बयान में कहा था कि मुस्लिम लड़कियां आजकल जानबूझकरअपना हिजाब या बुर्का ठीक से नहीं पहनतीं हैं और वह जानबूझकर अपना सीना दिखाती हैं, मानों कटे हुए तरबूज डिस्प्ले पर हों. उन्होंने कहा सीना महिलाओं के शरीर का एक ऐसा हिस्सा है जो मर्दों को आकर्षित करता है. इस्लाम इसे ढंककर रखने की बात करता है."  स्थानीय मीडिया के मुताबिक कोझिकोड के फारूक ट्रेनिंग कॉलेज में ज्यादातर लड़कियां मुस्लिम हैं.

आज भी हंगामे की भेंट चढ़ी संसद की कार्यवाही

लापता हुए 39 भारतीयों के बारे में सुषमा का बड़ा खुलासा

आईसीसी रैंकिंग में चहल ने लगाई लम्बी छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -