पर्दे पर सबसे ज्यादा डिमांड है इस जोड़ी की, नहीं आई कई समय से साथ नजर
पर्दे पर सबसे ज्यादा डिमांड है इस जोड़ी की, नहीं आई कई समय से साथ नजर
Share:

पैडमैन के नाम से मशहूर हो रहें अक्षय कुमार ने कई हिट फिल्मे की है और सभी फिल्मो में उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया है। अक्षय के साथ सभी की जोड़ी जम ही जाती है फिर वो कोई उनसे बड़ी अभिनेत्री हो या फिर छोटी।

ऐसे में कई समय पहले आई अक्षय और कैटरीना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है इन दोनों ने एक साथ कुल 8 फिल्मों में काम किया है जो सभी हिट रहीं है सभी फिल्मो में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।

कई समय से इन दोनों की जोड़ी को पर्दे पर है देखा गया है ना ही ये दोनों पर्दे पर नजर आए हालाँकि सभी फैंस को इन दोनों की जोड़ी को देखने का अर्से से इंतज़ार है।

अक्षय और कैटरिना की केमेस्ट्री को हर फिल्म में पसंद किया गया है और जब कैट अक्षय के साथ फिल्मों में नजर आई थी तब वे सलमान खान की गर्लफ्रेंड थी।

अक्षय और कैटरीना - सलमान और कैटरीना ये दोनों ही जोड़ियां लोगो की फेवरेट रहीं है। कैट और अक्षय नमस्ते लन्दन, हमको दीवाना कर गए, तीस मार खान, सिंह इस किंग, ब्लू, वेलकम, दे दना दन, दिल परदेशी हो गया जैसी फिल्मो में नजर आए है

और अब जल्द ही कैटरीना आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आने वाली है साथ ही शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ जीरो फिल्म में भी वे नजर आएंगी। वैसे दर्शको को तो कैटरिना और अक्षय की किसी अनोखी फिल्म का इंतज़ार है।

पति की इस आदत से परेशान है रानी, रोज आदित्य को देती है गालिया...

सनसेट के पास बेहतरीन पोज में नजर आई कैटरीना कैफ

बिकनी फोटोज पर यूज़र्स ने कहा छोटे कपडे पहनने से नहीं मिलेगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -