करीना और अमृता के अलावा इस विदेशी मॉडल के साथ भी सम्बन्ध बना चुके हैं सैफ
करीना और अमृता के अलावा इस विदेशी मॉडल के साथ भी सम्बन्ध बना चुके हैं सैफ
Share:

बॉलीवुड के स्वीट कपल करीना कपूर और सैफ अली खान को इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. सैफ नवाबों के खानदान से हैं और वह पटौदी खानदान के 14वें वारिश हैं. सैफ की ज़िंदगी के कई राज ऐसे है जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. ऐसे में आज हम भी आपको सैफ की ज़िंदगी के एक ऐसे राज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप शायद ही जानते होंगे.

जी दरअसल में हम बात कर रहे है सैफ की दो शादियों के बीच रहे एक अफेयर की जो एक विदेशी मॉडल के साथ रहा था. सैफ ने करीना कपूर के पहले एक विदेशी मॉडल को डेट किया था जिन्हे आज उनकी एक्स कहा जाता है. जी हाँ, सैफ ने अपनी दो खूबसूरत बीवियों के दरम्यान एक विदेशी मॉडल को भी डेट किया था जिनके चर्चे आज भी होते हैं. आप सभी को बता दें कि उस मॉडल का नाम रोजा केटालानो है जिन्हे कभी सैफ ने डेट किया था.

सैफ कि पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी जिनसे उन्हें दो बच्चे हुए, जिनके नाम सारा और इब्राहिम हैं. इसके बाद उन्होंने रोजा केटालानो को डेट किया जो एक विदेशी लड़की है. रोजा से सैफ की मुलाक़ात केन्या में आयोजित हुए एक शो के वक्त हुई थी और उसके बाद दोनों एक दूजे को डेट करने लगे. रोजा जब सैफ को डेट कर रही थी तब उन्हें नहीं पता था कि सैफ शादीशुदा है और जैसे ही उन्हें यह पता चला वह चौक गई और उन्होंने सैफ से रिश्ता तोड़ लिया. रोजा से अलग होने के बाद सैफ की ज़िंदगी में करीना आई और आज करीना उनकी पत्नी है और दोनों का एक बीटा तैमूर भी है.

मेलबर्न की खूबसूरती के साथ खूबसूरत होती जा रही है परिणीति चोपड़ा

अपने पसंदीदा निर्देशक के शहर में शूट करेंगे मजीदी

वीडियो में बाहों में बाहें डाले दिखे अंकिता और मिलिंद सोमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -