मेलबर्न की खूबसूरती के साथ खूबसूरत होती जा रही है परिणीति चोपड़ा
मेलबर्न की खूबसूरती के साथ खूबसूरत होती जा रही है परिणीति चोपड़ा
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इंस्टाग्राम पर अपनी कई सेक्सी तस्वीरें अपलोड कर रही हैं, जो हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों परिणीति चोपड़ा मेलबर्न कि खूबसूरती में ढल चुकी है और वहीँ समय बिता रही हैं. परिणीति ने कहा कि वह मेलबर्न की खूबसूरती से काफी प्रेरित हुई है और यहाँ उन्हें खान-पान की संस्कृति, कलात्मक और प्राकृतिक खूबसूरती देखने को मिल रही है जिसे वह कई समय से देखना चाहती थी.

परिणीति इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव है और अपनी खूबसूरत तस्वीरों से वह इंस्टाग्राम को गर्म करने में लगी हुई हैं. उन्होंने मेलबर्न की कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो वाकई में शानदार हैं. आप सभी को बता दें कि टूरिज्म आस्ट्रेलिया के एडवोकेसी पैनल 'फ्रेंड ऑफ आस्ट्रेलिया' (एफओए) की पहली भारतीय महिला एंबेसडर परिणीति यह तीसरी बार देश का दौरा करने गई हैं.

इनके इंस्टाग्राम पर 13.1m followers हैं और अब तक इन्होने अपने 723 तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो शानदार हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही परिणीति फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार हैं' 'नमस्ते इंग्लैंड' में नजर आने वाली हैं, इन दोनों ही फिल्मों में वह अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी. इन फिल्मों के पहले परिणीति को को अर्जुन के साथ इश्कजादे में देखा जा चुका हैं.

अपने पसंदीदा निर्देशक के शहर में शूट करेंगे मजीदी

वीडियो में बाहों में बाहें डाले दिखे अंकिता और मिलिंद सोमन

आमिर के साथ महाराष्ट्र सरकार कर रही ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -