कपिल के ट्वीट पर मनोज तिवारी ने साधा निशाना
कपिल के ट्वीट पर मनोज तिवारी ने साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली अपने हास्य कार्यक्रम से टीवी पर लोगों को हंसाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा द्वारा बीएमसी पर घूस मांगे जाने का आरोप लगाकर सीधे पीएम मोदी को निशाना बनाने के बाद लगता है मुसीबत में फंस गए हैं. अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. उनके इस ट्वीट पर बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के स्टार मनोज तिवारी ने आड़े हाथों लेते हुए कपिल पर निशाना साधा.

मनोज तिवारी ने कहा कि अगर कपिल को कोई परेशानी थी तो सीधे मुझसे बात करते, मैं उनकी समस्या दूर कर देता. इस तरह से प्रधानमंत्री पर सीधे हमला करना और 'अच्छे दिन' का इस्तेमाल करना सही नहीं है.उल्टे तिवारी ने सवाल उठाते हुए यहां तक कहा कि अगर कोई 15 करोड़ टैक्स देता है, तो इसका मतलब है कि उसकी कमाई 80 करोड़ के करीब है तो क्या ये अच्छे दिन नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि मैं कपिल के ट्वीट से बहुत दुखी हूं, क्योंकि मुझे कपिल की नीयत ठीक नहीं लग रही है, मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि एक दिन पहले ही उनके एक साथी ने पंजाब में नई फ्रंट लॉन्च की है. मनोज तिवारी का इशारा नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ हैं, जिन्होंने एक दिन पहले ही बीजेपी का दामन छोड़कर पंजाब में नई पार्टी बनाने की घोषणा की है.

गौरतलब है कि कपिल ने आरोप लगाया है कि वह मुंबई में अपना दफ्तर बनवाना चाहते हैं और इसके लिए बीएमसी अधिकारियों ने उनसे 5 लाख रुपए घूस की मांग की है. कपिल ने ट्विटर पर पीएम मोदी को टैग करके हुए कहा कि मैं पिछले 5 सालों में 15 करोड़ इनकम टैक्स भर चुका हूं, इसके बावजूद मुंबई में अपना ऑफिस बनाने के लिए मुझे बीएमसी ऑफिस को 5 लाख रुपए घूस देना पड़ रहा है. अपने अगले ट्वीट में कपिल ने लिखा है ये हैं आपके अच्छे दिन? 

वाह कपिल, BMC के साथ कर डाली काॅमेडी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -