शिल्पा ने लिया यह बड़ा फैसला, किया सभी को हैरान
शिल्पा ने लिया यह बड़ा फैसला, किया सभी को हैरान
Share:

छोटे परदे की बड़ी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीज़न 11 की विनर रही शिल्पा शिंदे वैसे तो काफी समय से सुर्ख़ियों में चल रही हैं. लेकिन हाल ही में शिल्पा को लेकर एक खबर आई जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, शिल्पा ने बीते वर्ष अपने शो 'भाबी जी घर पर हैं' की निर्माता बिन्नैफर कोहली पर काम को लेकर अनप्रोफेशनल होने का केस दर्ज करवाया था. साथ ही उन्होंने (शिल्पा) उनके पति संजय कोहली पर महिला उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था.

शिल्पा शिंदे ने संजय पर उनका गलत तरीके से फायदा उठाने का भी आरोप लगाया था. इस केस को लेकर संजय ने शिल्पा को धमकियां दे डाली थी, जिससे काफी हंगामा हो गया था. इस खबर की जानकारी जब प्रोड्यूसर एसोसिएशन को पता चली तो उन्होंने तुरंत शिल्पा को शो से हटा दिया. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने केस को वापस लेते हुए कहा कि उनका जो भी कुछ बकाया था, वह उन्हें मिल चूका है. अब वो और इस बात को हवा नहीं देना चाहती.

शिल्पा ने अपने बयान में कहा कि, बिग बॉस में उनको विनर दर्शकों ने, उनके फैंस ने और देश की जनता ने ही बनाया है. तो वह दर्शकों को ही अपनी असली पूँजी मानती हैं. अभी शिल्पा ने किसी भी तरह के शोज़ को करने से साफ मना कर दिया है, और कहा है कि उन्हें अभी किसी बात की कोई जल्दी नहीं है. हाल फिलहाल वह विकास गुप्ता के साथ एक वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एकता की वेब सीरीज में भोजपुरी सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री

#Valentine Special : इन टीवी स्टार्स को नसीब नहीं हुआ पहला प्यार

एलबम्स से फिल्म्स तक की कहानी, चांदनी की ज़ुबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -